close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सहारनपुर पुलिस का नया कारनामा, बाइक के कागज पूरे होने के बाद भी मांगे पैसे, नहीं देने पर पीटा

Saharanpur: पीड़ित युवक ने सीओ बेहट को शिकायती पत्र देकर आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की है. इस मामले पर पुलिस की तरफ से अभी कोई बयान नहीं आया है. 

सहारनपुर पुलिस का नया कारनामा, बाइक के कागज पूरे होने के बाद भी मांगे पैसे, नहीं देने पर पीटा
पैसे न देने से गुस्साएं पुलिसकर्मियों ने युवक को कमरे में ले जाकर जमकर पिटाई की.

सहारनपुर: नया मोटर व्हीकल एक्ट (New Motor Vehicle Act) लागू होने के बाद से देश में बड़े-बड़े चालान (Traffic Challan) हो रहे हैं. इसको लेकर यूपी पुलिस (UP Police) भी तत्पर है. लगातार चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. लेकिन सहारनपुर (Saharanpur) पुलिस का अलग ही कारनामा सामने आया है. एक युवक का आरोप है कि बाइक के सभी कागजात दिखाने के बाद भी पुलिस ने उससे पैसों की डिमांड की.

मामला सहारनपुर के यूपी-हरियाणा सीमा पर हथनीकुंड पुलिस चौकी का है. कोतवाली बेहट इलाके के गांव साढौली भुड़ निवासी सुशील कुमार ने बताया कि वह हरियाणा में एक स्टोन क्रेशर पर नौकरी करता है. मंगलवार देर शाम में काम निपटा कर अपने गांव वापस लौट रहा था. तभी पुलिसकर्मियों ने उसे रोक लिया और बाइक के कागज दिखाने को कहा.

लाइव टीवी देखें

पीड़ित का आरोप है कि सभी कागजात दिखाने के बाद भी पुलिसकर्मियों ने पैसे मांगे और पैसे न देने से गुस्साएं पुलिसकर्मियों ने युवक को कमरे में ले जाकर जमकर पिटाई की, जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

पीड़ित युवक ने सीओ बेहट को शिकायती पत्र देकर आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की है. इस मामले पर पुलिस की तरफ से अभी कोई बयान नहीं आया है.