सहारनपुर: SP-कांग्रेस ने प्रशासन पर लगाया धांधली का आरोप, SP बोले- 'ये सब झूठ है'

 रुझानों में कांग्रेस ने लगातार बढ़त बनाई हुई थी, लेकिन कुछ राउंड की काउंटिग के बाद बीजेपी के चौधरी कीरत आगे हो गए. उन्होंने कांग्रेस का पछाड़ पर सीट पर कब्जा कर लिया. 

सहारनपुर: SP-कांग्रेस ने प्रशासन पर लगाया धांधली का आरोप, SP बोले- 'ये सब झूठ है'

सहारनपुर: सहारनपुर (Saharanpur) की गंगोह विधानसभा सीट से बीजेपी (BJP) के चौधरी कीरत सिंह ने जीत दर्ज की है. उन्होंने नजदीकी मामले में कांग्रेस के नोमान मसूद को 4,119 वोटों को हराया. सपा के चौधरी इन्द्रसेन तीसरे नंबर और कांग्रेस चौथे नंबर पर रहे. बीजेपी (BJP) के जीतने के बाद कांग्रेस (Congress) के नोमान मसूद ने धांधली का आरोप लगाया है. 

बीजेपी के जीत की खबर के बाद कांग्रेस प्रत्याशी नोमान मसूद और सपा प्रत्याशी इन्द्र सेन के प्रतिनिधि संतरपाल ने प्रशासन पर धांधलेबाजी का आरोप लगाया है. दरअसल, रुझानों में कांग्रेस ने लगातार बढ़त बनाई हुई थी, लेकिन कुछ राउंड की काउंटिग के बाद बीजेपी के चौधरी कीरत आगे हो गए. उन्होंने कांग्रेस का पछाड़ पर सीट पर कब्जा कर लिया. 

वहीं प्रशासन पर धांधलेबाजी के आरोप पर एसएसपी सहारनपुर दिनेश कुमार पी ने कहा कि सपा और कांग्रेस द्वारा लगाए गए आरोप गलत हैं. पुलिस ने किसी पर कोई दबाव नहीं बनाया है . उन्होंने साफ किया कि किसी को बंधक नहीं बनाया गया. 

लाइव टीवी देखें

पुलिस अधिकारी ने कहा कि मतगणना स्थल पर सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं और और ऑब्जर्वर भी वहीं पर मौजूद है. ऐसे में किसी को बंधक बनाना संभव ही नहीं है. यदि उन्हें मतगणना में धांधली का शक है तो वह उसी ईवीएम की दोबारा चेक करा सकते हैं.