अयोध्या: उत्तर प्रदेश के अयोध्या जिले में संतों ने आप पार्टी के तिरंगा यात्रा पर सवाल खड़े किए हैं. तपस्वी छावनी के महंत जगद्गुरु परमहंस आचार्य का कहना है कि मनीष सिसोदिया व संजय सिंह गिरगिट जैसा रंग बदलते हैं. दिल्ली के जेएनयू में 'भारत तेरे टुकड़े टुकड़े होंगे' गैंग के समर्थन में आप नेता खड़े थे. संजय सिंह को कहा कि वह फिल्म टिकट ब्लैक मेलर का काम करते थे. आज संजय सिंह के पास इतना पैसा कहा से आया है. जनता को मूर्ख बना वोट बैंक की राजनीति कर रहे आप नेता.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यूपी को बताया योगी आदित्यनाथ का गढ़
महंत जगद्गुरु परमहंस आचार्य ने दोनों (संजय सिंह और मनीष सिसोदिया) पर आरोप लगाते हुए कहा कि इनमें राष्ट्र प्रेम नहीं है और जनता का हित भी नहीं कर सकते है. दिल्ली में आप से जनता त्रस्त है. परमहंस आचार्य ने कहा कि यूपी योगी आदित्यनाथ का गढ़ है. उन्होंने इतना काम किया है कि उनके कार्य की लक्ष्मण रेखा कोई क्रॉस नहीं कर सकता.


सनातन धर्म को बदनाम करने वाले लोग हैं: महंत अवधेश दास
वहीं, बड़ा भक्तमाल के महंत अवधेश दास ने भी आप के तिरंगा यात्रा पर सवाल खड़ा किया है. महत अवदेश दास ने आरोप लगाया कि आप नेता राम मंदिर के विरोधी लोग हैं. यह तिरंगा यात्रा से क्या मैसेज देंगे. यह सनातन धर्म को बदनाम करने वाले लोग हैं. विदेशी मुसलमानों को दिल्ली में रखने वाले लोग हैं. यह देश के टुकड़े टुकड़े कराने वाली मानसिकता के लोग हैं. 


उन्होंने आगे कहा कि अयोध्या में तो नास्तिक भी आते हैं. लेकिन, इनका भगवान राम से कोई नाता नहीं होता है. यह लोगों को बरगलाने के लिए घूम रहे हैं. यह अराष्ट्रवादी लोग इनको कोई वोट नहीं देगा.


WATCH LIVE TV