close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

साक्षी मिश्रा ने इंस्टाग्राम पर लगाई पति के साथ DP, बोलीं- 'अजितेश की शेरनी हूं'

हाईकोर्ट ने साक्षी मिश्रा और अजितेश की शादी को वैध माना और पुलिस को दोनों को सुरक्षा देने का निर्देश दिया. दोनों को सुरक्षा मिल चुकी है. सोशल मीडिया पर छा जाने के बाद साक्षी मिश्रा फिर से सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं. 

साक्षी मिश्रा ने इंस्टाग्राम पर लगाई पति के साथ DP, बोलीं- 'अजितेश की शेरनी हूं'
फोटो साभार- instagram seenuabhi09

नई दिल्ली: बरेली के बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा और अजितेश की लव स्टोरी से शायद ही अब कोई अंजाम होगा. एक वीडियो सोशल मीडिया में डालकर दोनों खबरों में छा गए. एक वायरल वीडियो के बाद चर्चा में आया यह मामला इलाहाबाद हाईकोर्ट तक पहुंचा. हाईकोर्ट ने साक्षी मिश्रा और अजितेश की शादी को वैध माना और पुलिस को दोनों को सुरक्षा देने का निर्देश दिया. दोनों को सुरक्षा मिल चुकी है. सोशल मीडिया पर छा जाने के बाद साक्षी मिश्रा फिर से सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं. 

इंस्टग्राम पर बनी अभि की टाइग्रेस
पापा के माफी देने के बाद इंस्टग्राम एकाउंट पर साक्षी ने अपने पति के साथ डीपी लगाई हैं. उन्होंने खुद को अभि की टाइग्रेस बताया है. साक्षी ने इंस्टग्राम पर अपना यह नया एकाउंट 'सीनूअभि' के नाम से बनाया है.

FB पर खुद को बताया पप्पू भरतौल की बेटी
फेसबुक पर उसने खुद को मनमर्जी क्वीन और पप्पू भरतौल की बेटी बताया है. शीनू मिश्रा के नाम से बनाए गए फेसबुक पेज पर वह अब भी परिवार के साथ पुरानी फोटो पोस्ट कर रही है. मंगलवार को साक्षी ने एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उसने रक्षाबंधन को लेकर एक पोस्ट डाला है. 

लिखीं इमोशनल पोस्ट 
साक्षी ने लिखा है, भाई कभी आई लव यू नहीं बोलते, कभी प्यार से बात नहीं करते, लेकिन सच तो यह है कि पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार सिर्फ भाई ही करते हैं. इसके साथ ही साक्षी ने अपने परिवार के साथ कुछ पुराने फोटो भी पोस्ट किए और सभी पर इमोशनल मैसेज लिखे हैं. 

 

]

मामले को ऐसे मिला हाईप
बरेली के बिथरी विधायक पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी 03 जुलाई को घर छोड़कर चली गई थीं. उन्होंने गैर जाति के अजितेश से प्रेम विवाह कर लिया था.  10 जुलाई को साक्षी ने वीडियो के जरिए जान को खतरा होने की बात कही. 11 जुलाई को साक्षी ने दूसरा वीडियो वायरल किया. इसमें उन्होंने पापा विधायक राजेश मिश्रा, भाई विक्की भरतौल और विधायक के करीबी राजीव राणा से अपनी जान को खतरा बताया था, इस वीडियो को वायरल होने के बाद ही मामले को हाईप मिला.