अयोध्या जमीन विवाद पर बोले साक्षी महाराज-आरोप लगाने वाले रसीद दिखाकर ले जाएं चंदा

साक्षी महाराज ने कहा कि समाजवादी पार्टी और आम आदमी पार्टी के पास आरोप लगाने के अलावा और कुछ नहीं है. रही बात जमीन की और चंपत राय की तो उन्होंने प्रभु श्रीराम के लिए अपना पूरा जीवन समर्पित कर दिया है. 

अयोध्या जमीन विवाद पर बोले साक्षी महाराज-आरोप लगाने वाले रसीद दिखाकर ले जाएं चंदा
साक्षी महाराज (फाइल फोटो)

दयाशंकर\उन्नाव: भारतीय जनता पार्टी के सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj ) ने श्रीराम जन्मभूमि ट्रस्ट की जमीन पर सवाल उठाने वालों पर तंज कसा है. साक्षी महाराज ने तंज कसते हुए कहा कि सवाल उठाने वाले लोग पर्ची दिखाकर चंदे की रकम वापस ले जा सकते हैं.

क्या बोले साक्षी महाराज?
बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि जिस पार्टी के मुखिया ने कार सेवकों पर गोलियां चलवाई थी जिसने कहा था कि यहां पर परिंदा भी पर नहीं मार सकता. वहां पर आज राम का भव्य मंदिर बनने जा रहा है.

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी और आम आदमी पार्टी के पास आरोप लगाने के अलावा और कुछ नहीं है. रही बात जमीन की और चंपत राय की तो उन्होंने प्रभु श्रीराम के लिए अपना पूरा जीवन समर्पित कर दिया है. इसलिए ऐसे व्यक्ति पर आरोप लगाना सर्वथा निराधार है. 

'रसीद दिखाकर वापस ले सकते हैं चंदा' 
साक्षी महाराज ने कहा कि संजय सिंह ने जो भी चंदा दिया हो तो उसका हिसाब ले सकते हैं या रसीद दिखाकर अपना दिया चंदा वापस ले सकते हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव के जिस व्यक्ति ने आरोप लगाया है वह भी रसीद दिखाकर अपना चंदा वापस ले सकते हैं.

अयोध्या को मिला 14 करोड़ का अंतरराज्यीय बस स्टेशन, इन सुविधाओं से है लैस    

 इनके पेट में हो रहा है दर्द: साक्षी महाराज
 साक्षी महाराज ने कहा कि यह वह लोग हैं जो राम मंदिर का पुरजोर विरोध करते रहे हैं और जो यह कहते थे कि राम मंदिर के नाम पर अयोध्या में एक ईंट नहीं रखी जा सकती है. आज उसी अयोध्या में भगवान राम का भव्य व विश्व का सबसे अच्छा मंदिर बनने जा रहा है. जिसको लेकर इनके पेट में दर्द हो रहा है ऐसे में यही प्रतीत हो रहा जैसे खिसियानी बिल्ली खम्भा नोंच रही हो.

लखनऊ: ऐतिहासिक धरोहरों का आज से पर्यटक कर सकेंगे दीदार, इन नियमों का करना होगा पालन 

WATCH LIVE TV