रेप के आरोपी कुलदीप सेंगर से जेल में मिलने पहुंचे साक्षी महाराज, 20 मिनट तक हुई बातचीत

जेल अधीक्षक डीसी मिश्रा ने बताया कि सांसद साक्षी महाराज का विधायक कुलदीप सिंह सेंगर से मुलाकात का लिखित कार्यक्रम आया था. दोनों के बीच शुक्रवार को करीब बीस मिनट तक बातचीत हुई. 

रेप के आरोपी कुलदीप सेंगर से जेल में मिलने पहुंचे साक्षी महाराज, 20 मिनट तक हुई बातचीत
CBI रिमांड खत्‍म होने के बाद BJP MLA कुलदीप सिंह सेंगर सीतापुर जेल में बंद हैं.

नई दिल्ली/सीतापुर: बीजेपी सांसद साक्षी महाराज रेप के आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर से मिलने सीतापुर जिला जेल पहुंचे. जानकारी के मुताबिक, दोनों के बीच करीब बीस मिनट तक मुलाकात हुई. शुक्रवार (08 जून) को दोपहर करीब साढ़े बारह बजे दोनों के बीच ये मुलाकात हुई. बताया जा रहा है कि मुलाकात के लिए सांसद साक्षी महाराज ने जिलाधिकारी और एसपी को पहले ही सूचना दे दी थी. इस दौरान मोहान से बीजेपी विधायक विजेंद्र सहित अन्य समर्थक भी मौजूद थे. आपको बता दें कि गुरुवार (07 जून) के दिन सीएम योगी भी सीतापुर दौरे पर थे.

लिखित में दी थी जानकारी
जेल अधीक्षक डीसी मिश्रा ने बताया कि सांसद साक्षी महाराज का विधायक कुलदीप सिंह सेंगर से मुलाकात का लिखित कार्यक्रम आया था. दोनों के बीच करीब बीस मिनट तक बातचीत हुई. 

उन्‍नाव गैंगरेप : CBI रिमांड खत्‍म होने पर सीतापुर जेल भेजे गए BJP MLA कुलदीप सिंह सेंगर

8 मई को सीतापुर जेल में किया था शिफ्ट 
उन्नाव गैंगरेप का आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और सह अभियुक्त शशि सिंह को उन्नाव जेल से 8 मई को सीतापुर जेल में शिफ्ट किया गया था. आपको बता दें कि उन्नाव में नाबालिग से गैंगरेप के मामले में विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को सीबीआई ने 13 अप्रैल को गिरफ्तार किया था. इसके बाद सीबीआई ने अपनी जांच में विधायक सेंगर, भाई अतुल सिंह, सहयोगी शशि सिंह समेत अन्य आरोपियों से लम्बी पूछताछ की थी.