close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राम मंदिर को लेकर BJP सांसद साक्षी महाराज बोले, '6 दिसंबर से शुरू होगा निर्माण'

साक्षी महाराज ने कहा कि 150 साल पुराने विवाद को सुप्रीम कोर्ट ने निर्णायक स्थिति में पहुंचा दिया है. 

राम मंदिर को लेकर BJP सांसद साक्षी महाराज बोले, '6 दिसंबर से शुरू होगा निर्माण'
6 दिसंबर को ही कारसेवकों द्वारा बाबरी मस्जिद पर कारसेवा की गई थी.

दयाशंकर/उन्नाव: उन्नाव लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने राम मंदिर को लेकर एक बार फिर से बड़ा बयान दिया है. बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि 6 दिसंबर तक राम मंदिर निर्माण शुरू हो जाएगा. उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज ने सुप्रीम कोर्ट को धन्यवाद दिए जाने सहित शिया और सुन्नी वक्फ बोर्ड द्वारा दावा वापस लिए जाने पर आभार जताया. महात्मा गांधी संकल्प यात्रा के दौरान साक्षी महाराज ने सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने के लिए स्थानीय लोगों से मुलाकात भी की. उन्होंने केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं का बखान भी किया. 

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने 6 दिसंबर से पहले मंदिर निर्माण शुरू हो जाने के संकेत दिए. साक्षी महाराज ने कहा कि 150 साल पुराने विवाद को सुप्रीम कोर्ट ने निर्णायक स्थिति में पहुंचा दिया है. अब मुस्लिम दावेदारों ने भी मंदिर की प्रामाणिकता स्वीकार कर ली है. साक्षी महाराज ने कहा कि उनके साथ 3 नवम्बर को मुस्लिम समुदाय से जुड़े सैकड़ों लोग अयोध्या जाकर कारसेवक की तरह हिस्सेदारी निभाएंगे. मंदिर निर्माण में अब कोई अड़चन नहीं आएगी. बता दें कि 6 दिसंबर को ही कारसेवकों द्वारा बाबरी मस्जिद पर कारसेवा की गई थी.

गांधी संकल्प यात्रा के दौरान साक्षी महाराज ने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने के लिए लोगों से संपर्क किया. साक्षी महाराज ने कहा कि 70 सालों में महात्मा गांधी के रामराज्य की परिकल्पना मौजूदा केंद्र सरकार पूर्ण करेगी. साथ ही भारत को स्वच्छ और प्लास्टिक मुक्त देश बनाने में अहम भूमिका निभाएगी.