शादी के लिए बगावत करने वाली BJP विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा सपा में शामिल होने को तैयार!
Advertisement

शादी के लिए बगावत करने वाली BJP विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा सपा में शामिल होने को तैयार!

साक्षी मिश्रा पिछले साल 3 जुलाई को अपने पिता के घर से भाग गई थीं. जिसके बाद उन्होंने परिजनों की मर्जी के खिलाफ दलित लड़के अजितेश से शादी की थी.

साक्षी मिश्रा और अजितेश

बरेली: पिता की मर्जी के खिलाफ शादी के लिए घर से बगावत करने वाली बीजेपी एमएलए पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा की सियासी ख्वाहिशें भी जोर मारने लगी हैं. साक्षी के पिता बिथरी चैनपुर से बीजेपी के विधायक हैं और अब खुद साक्षी मिश्रा समाजवादी पार्टी की जमकर तारीफ कर रही हैं. कभी अपने पिता के लिए कैंपेन करने वाली साक्षी अब अखिलेश यादव को लोकप्रिय युवा नेता के तौर पर देखती हैं और उनसे मिलने के लिए वक्त मांगा है. 

  1. साक्षी मिश्रा समाजवादी पार्टी ज्वाइन करने को तैयार 
  2. अखिलेश यादव को पत्र लिखकर मांगा मिलने का वक्त 

fallback

हालांकि अब तक अखिलेश यादव ने उनकी इस चिट्ठी पर प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन माना जा है कि साक्षी महामारी का संक्रमण कुछ कम होने के लखनऊ जाकर खुद अखिलेश से मिलेंगी. विधायक पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा और दामाद अजितेश भी सपा ज्वाइन करना चाहते हैं. अपने सियासी सफर की शुरुआत भी साक्षी बिथरी चैनपुर से ही करना चाहती हैं, जहां से उनके पिता विधायक हैं. 

कानपुर की जुही कॉलोनी में 'लव' या 'जेहाद'? अब SIT सामने लाएगी Love story की सच्चाई

घर से भागकर शादी की और खूब बटोरीं सुर्खियां 
साक्षी मिश्रा पिछले साल 3 जुलाई को अपने पिता के घर से भाग गई थीं. जिसके बाद उन्होंने परिजनों की मर्जी के खिलाफ दलित लड़के अजितेश से शादी की थी. शादी के एक हफ्ते बाद 10 जुलाई को साक्षी और उसके पति ने विधायक परिवार से जान के खतरे का आरोप लगाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर रिलीज किया था. उसके अगले दिन, 11 जुलाई को, साक्षी ने एक और वीडियो जारी किया, जिसमें उसने अपने पिता राजेश मिश्रा, भाई विक्की भरतौल और पिता के करीबी राजीव राणा से जान का खतरा बताया था. वैसे साक्षी के पति अजितेश का भी विवादों से नाता रहा है. उसे लॉकडाउन के दौरान गुंडागर्दी करते हुए बरेली में पुलिस ने पकड़ा था. साक्षी मिश्रा ने कुछ समय पहले ही बेटे को भी जन्म दिया है. 

WATCH LIVE TV

Trending news