स्कॉर्पियो की नंबर प्लेट पर लिखा था 'अखिलेश यादव' का नाम, SSP ने काटा चालान
Advertisement

स्कॉर्पियो की नंबर प्लेट पर लिखा था 'अखिलेश यादव' का नाम, SSP ने काटा चालान

दरअसल वाराणसी के एसएसपी अमित पाठक की नजर सड़क किनारे खड़ी सफेद स्कॉर्पियो गाड़ी पर पड़ी. इसकी नंबर प्लेट पर एसपी मुखिया और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का नाम लिखा था. 

कार की नंबर प्लेट पर लिखा पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का नाम

वाराणसी: अपने रुतबे को झलकाने और राजनीतिक ठसक दिखाने के लिए गाड़ियों में पार्टियों के झंडे लगाना आम बात है, लेकिन हद तो तब हो जाती है जब गाड़ी की नंबर प्लेट पर सीधा पार्टी अध्यक्ष का ही नाम लिख दिया जाए.

कार की नबंर प्लेट पर लिखा पूर्व सीएम अखिलेश यादव का नाम
वाराणसी के बड़ागांव थाना क्षेत्र में एक युवक ने सफेद स्कॉर्पियो कार की नबंर प्लेट पर बाकायदा यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का नाम लिखवा दिया. यह तो गनीमत है कि वहां से गुजर रहे एसएसपी की नजर इस गाड़ी पड़ गई वरना पता नहीं कब तक नियमों का उल्लंघन कर नेताजी की फर्जी धाक ऐसे ही चलती रहती. 

क्या है पूरा मामला
दरअसल वाराणसी के एसएसपी अमित पाठक शनिवार को समाधान पर दिवस पिंडरा तहसील जा रहे थे. इस दौरान बड़ागांव थाना क्षेत्र के बाबतपुर नहर पुलिया के पास एसएसपी की नजर सड़क किनारे खड़ी सफेद स्कॉर्पियो गाड़ी पर पड़ी. इसके नंबर प्लेट पर एसपी मुखिया और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का नाम लिखा था. इसके बाद एसएसपी ने अपनी कार रुकवाई और गाड़ी को बड़ागांव थाने भेजकर उसका चालान कराया. 
बताया जा रहा है कि ये कार वाजिदपुर के रहने वाले मूलचंद लालमन की है. पुलिस ने मोटर वाहन कानून का उल्लंघन करने के आरोप में स्कॉर्पियो का चालान किया है.

WATCH LIVE TV

Trending news