लखनऊ: समाजवादी पार्टी नेता सीएन सिंह का लोहिया अस्पताल में इलाज के दौरान निधन, कुछ दिनों से थे बीमार

दिवंगत चंद्र नाथ सिंह प्रतापगढ़ के रहने वाले थे और काफी मिलनसार नेता माने जाते थे. उनके निधन के बाद गृह जनपद प्रतापगढ़ में शोक की लहर दौड़ गई है. 

लखनऊ: समाजवादी पार्टी नेता सीएन सिंह का लोहिया अस्पताल में इलाज के दौरान निधन, कुछ दिनों से थे बीमार
अखिलेश यादव के साथ दिवंगत सीएन सिंह

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद रह चुके सीएन सिंह का शुक्रवार सुबह लखनऊ में निधन हो गया. वे पिछले कुछ दिनों से बीमार थे और राजधानी के राममनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती थे. दिवंगत चंद्र नाथ सिंह प्रतापगढ़ के रहने वाले थे और काफी मिलनसार नेता माने जाते थे. उनके निधन के बाद गृह जनपद प्रतापगढ़ में शोक की लहर दौड़ गई है. 

मछलीशहर से रह चुके थे सांसद 
जौनपुर जिले के मछलीशहर लोकसभा क्षेत्र से चंद्रनाथ सिंह सांसद भी रह चुके थे. सीएन सिंह ने वर्ष 1999 में जीत दर्ज कर पहली बार मछलीशहर सीट पर समाजवादी झंडा बुलंद किया था. उन्होंने बीजेपी के रामविलास वेदांती को शिकस्त दी थी. 65 साल के सीएन सिंह पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे और इलाज के दौरान ही उन्होंने राम मनोहर लोहिया अस्पताल में अंतिम सांस ली. 

वे मुलायम सिंह के करीबियों में गिने जाते थे. सीएन सिंह प्रतापगढ़ सदर सीट से 1996 में विधायक भी रहे. उनके परिवार में पत्नी उषा सिंह, एक पुत्र प्रशांत सिंह और पुत्री पूर्णिमा सिंह हैं. 

WATCH LIVE TV