close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क बोले, 'देश में मुसलमान खौफ में जी रहे, हम बेसहारा हैं'

सपा सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क ने एक निजी कार्यक्रम में बयान देते हुए कहा है कि सरकार को सुप्रीम कोर्ट पर भरोसा क्यों नहीं है, जबकि सरकार के पास सबकुछ है.

सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क बोले, 'देश में मुसलमान खौफ में जी रहे, हम बेसहारा हैं'
सांसद ने दिया बयान. फाइल फोटो

संभल (सुनील सिंह) : संभल से समाजवादी पार्टी के मौजूदा सांसद और बाबरी मस्जिद एक्शन कमेटी के संयोजक रहे डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क ने सुप्रीम कोर्ट में चल रही अयोध्‍या मामले की सुनवाई को लेकर सरकार पर निशाना साधा है. उन्‍होंने केंद्र सरकार पर सुप्रीम कोर्ट पर भरोसा न करने का आरोप लगाया है. सपा सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क ने एक निजी कार्यक्रम में बयान देते हुए कहा है कि सरकार को सुप्रीम कोर्ट पर भरोसा क्यों नहीं है, जबकि सरकार के पास सबकुछ है. हम लोग पूरी तरह बेसहारा हैं. लेकिन इसके बावजूद हमें सुप्रीम कोर्ट पर पूरा भरोसा है. 

सपा के मौजूदा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने अयोध्‍या मामले की सुनवाई के मामले में पेश किए गए दावों पर भी सवाल खड़े किए. सरकार पर देश में नफरत का माहौल पैदा करने के आरोप लगाते हुए कहा कि देश के मुसलमान खौफ में जी रहे हैं. सपा सांसद ने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के मामले में भी केंद्र सरकार पर निशाना साधा. उन्‍होंने कहा कि केंद्र सरकार ने धारा 370 हटाकर जम्मू-कश्मीर को केंद्र शासित प्रदेश तो बना दिया लेकिन को दी जाने वाली सुविधाए नहीं दीं.

देखें LIVE TV

सपा सांसद डॉ शफीकुर्रहमान बर्क ने आजम खान  पर की जा रही कार्यवाही को प्रदेश सरकार की साजिश बताया. बर्क ने कहा बीजेपी की तमाम साजिश के बावजूद आजम खान रामपुर से जीत गए. इसलिए उन पर फर्जी मुकदमे दर्ज कर प्रताड़ित किया जा रहा है. बर्क ने यह भी कहा कि सरकार और पुलिस ने प्रदेश में ही नहीं पूरे देश में नफरत का माहौल पैदा कर रही है. प्रदेश में महिलाओं और लड़कियों के साथ रेप की घटनाएं हो रही हैं. सरकार को  महिलाओं की सुरक्षा की फिक्र नहीं है. सरकार को सिर्फ 3 तलाक के कानून की फिक्र है.