close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पुलिस की कार लेकर फरार हुआ 'नटवरलाल', पीछे पैदल दौड़ते रहे वर्दीवाले

Sambhal: पुलिस टीम सर्राफ को पकड़कर जाने लगी, तभी सर्राफ के परिजनों और ग्रामीणों ने उसे रोक लिया और सर्राफ को पकड़ने की वजह पूछने लगे. तभी वह नौ-दो ग्यारह हो गया. 

पुलिस की कार लेकर फरार हुआ 'नटवरलाल', पीछे पैदल दौड़ते रहे वर्दीवाले
पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

संभल, विनीत अग्रवाल: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के संभल (Sambhal) जनपद के असमोली थाना क्षेत्र के ओबरी गांव में बुधवार शाम ठगी का एक आरोपी फिल्मी अंदाज में पुलिस टीम को चकमा देकर पुलिस की ही गाड़ी लेकर फरार हो गया, जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और आला अधिकारिओं के निर्देश पर फरार आरोपी की तलाश में नाकेबंदी कर दी गई. मगर फरार आरोपी का कुछ पता नहीं चल सका है. 

अमरोहा (Amroha) जिले में कोतवाली नगर और गजरौला थाना क्षेत्र में कई ऐसी घटनाएं हुई थीं, जहां महिलाओं से जेवर ठगे गए थे. कहीं तंत्र-मंत्र का भय दिखाकर तो कहीं दोगुने करने और कहीं सरकारी योजनाओं में लाभ दिलाने का झांसा देकर महिलाओं को लूटा गया. 

करीब तीन माह पूर्व गजरौला के मोहल्ला अल्लीपुर भूड़ निवासी वीरवती पत्नी दिवंगत बोदल सिंह को सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाने का झांसा देकर दो युवकों ने कुंडल, पायल, मोबाइल आदि लूट लिया था. इंस्पेक्टर गजरौला का कहना है कि ठगी के मामले गजरौला और कोतवाली नगर अमरोहा में दर्ज थे. इसी मामले में संभल निवासी एक आरोपी मिनजाल को गिरफ्तार किया गया था.

पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने पूछताछ में बताया था कि उसने ठगे गए जेवर असमोली थाना क्षेत्र में ओबरी निवासी एक सर्राफ को बेचे हैं. इस सूचना पर बुधवार शाम गजरौला और अमरोहा पुलिस की एक संयुक्त टीम आरोपी को लेकर असमोली के गांव ओबरी पहुंची थी. टीम में तीन दरोगा कोतवाली नगर अमरोहा और एक दरोगा गजरौला थाने से था. टीम प्राइवेट कार से गांव में पहुंची थी.

लाइव टीवी देखें

पुलिस टीम सर्राफ को पकड़कर जाने लगी, तभी सर्राफ के परिजनों और ग्रामीणों ने उसे रोक लिया और सर्राफ को पकड़ने की वजह पूछने लगे. चारों दरोगा कार से उतरे और ग्रामीणों को समझाने लगे. ठगी का आरोपी और पकड़ा गया सर्राफ उस समय कार में ही थे. पुलिस वालों ने चाबी गाड़ी में ही लगी छोड़ दी. ठीक उसी वक्त आरोपी ड्राइविंग सीट पर पहुंचा और पुलिस वालों की कार स्टार्ट करके आगे बढ़ा दी. पुलिस वालों ने पैदल ही कार के पीछे दौड़ लगाई, लेकिन आरोपी तेजी से कार लेकर फरार हो गया. घटना से पुलिस में खलबली मच गई. देर रात तक आरोपी की तलाश में कांबिंग की जा रही थी.