प्रेमी जोड़े ने भाग कर की शादी, घरवालों से जान का खतरा बताकर मांगी सोशल मीडिया पर पुलिस से मदद

शिवि के घर से भागने की जानकारी मिलने के बाद उसके परिजनों ने प्रेमी शिवम पर उसके अपहरण का आरोप लगाते हुए बहजोई थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है, जिसके बाद से पुलिस इन दोनों की तलाश कर रही है.

प्रेमी जोड़े ने भाग कर की शादी, घरवालों से जान का खतरा बताकर मांगी सोशल मीडिया पर पुलिस से मदद
प्रेमिका शिवि के साथ प्रेमी शिवम

सुनील सिंह/संभल: उत्तर प्रदेश के संभल में एक युवती ने अपने परिवार की मर्जी के खिलाफ दलित प्रेमी से शादी कर सोशल मीडिया पर वीडियो बना कर पुलिस से सुरक्षा की मांग की है. युवती का कहना है कि मेरे ताऊ और भाई से हमें जान का खतरा है. वायरल वीडियो की जानकारी सामने आने के बाद पुलिस ने ट्वीट कर प्रेमी जोड़े की सुरक्षा की बात कही है.

वीडियो बनाने वाली युवती का नाम शिवि शर्मा है और वो थाना बनियाठेर की रहने वाली है. शिवी और प्रेमी शिवम ने 18 अगस्त को घर से भाग कर कोर्ट मैरिज की थी. जिसके बाद वीडियो वायरल कर उन्होंने एसपी और बहजोई थानाअध्यक्ष से अपनी सुरक्षा की मांग की है. दरअसल, शिवि के घर से भागने की जानकारी मिलने के बाद उसके परिजनों ने शिवम पर शिवि के अपहरण का आरोप लगाते हुए बहजोई थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है, जिसके बाद से पुलिस इन दोनों की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें: नकली पिस्टल ले स्कूल पहुंची डिप्टी एसपी की पत्नी, अपने हाथ पर ब्लेड से लिखा प्रिंसिपल का नाम

युवक के परिवार को भी है जान का खतरा
सोशल मीडिया पर पुलिस से अपनी सुरक्षा की गुहार लगाने वाले प्रेमी जोड़े ने ज़ी मीडिया को बताया कि उक्त वीडियो 7 सितंबर को एसपी के CUG (क्लोज्ड यूजर ग्रुप) नंबर पर व्हाट्सएप कर पुलिस सुरक्षा की मांग की गई थी, लेकिन पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया. प्रेमी शिवम भी शिवी के परिवार से अपने परिवार को जान का खतरा बता रहा है. शिवम, उसके पिता सत्यवीर और मां सुधारानी का आरोप है कि शिवि के भाई और ताऊ लगातार उनके परिवार को धमका रहे हैं.

इस मामले में एसपी यमुना प्रसाद ने फोन पर बताया कि उन्हें प्रेमी जोड़े के द्वारा वायरल वीडियो की जानकारी मिली है. अब प्रेमी जोड़े और वीडियो को कोर्ट में पेश किया जाएगा और उसके बाद कोर्ट का जो भी आदेश होगा उसका पालन किया जाएगा.

WATCH LIVE TV