Crime News: तंदूर वापस मांगना युवक को पड़ गया भारी, चाकू से हमलाकर उतारा मौत के घाट

मृतक रेहान इलाके में तंदूर पर रोटी बनाने का काम करता था. कुछ महीने पहले रेहान ने तंदूर पर रोटी बनाने का काम बंद कर दिया था. शुक्रवार को तंदूर लगाने का काम दोबारा शुरू करने के लिए रेहान अपनी दुकान पर पहुंचा था.

 Crime News: तंदूर वापस मांगना युवक को पड़ गया भारी, चाकू से हमलाकर उतारा मौत के घाट

सुनील सिंह/ संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले में तंदूर वापस करने को लेकर हुए विवाद में युवक की चाकू मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. युवक की हत्या के बाद से आरोपी फरार हैं. पुलिस आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई है.

क्या है पूरा मामला? 
तंदूर वापस करने को लेकर हुए विवाद में युवक की हत्या की घटना शुक्रवार की है. बताया जा रहा है कि मृतक रेहान इलाके में तंदूर पर रोटी बनाने का काम करता था. कुछ महीने पहले रेहान ने तंदूर पर रोटी बनाने का काम बंद कर दिया था. शुक्रवार को तंदूर लगाने का काम दोबारा शुरू करने के लिए रेहान अपनी दुकान पर पहुंचा तो तंदूर दुकान से गायब मिला. रेहान ने तंदूर गायब होने के मामले में आस-पास के दुकानदारों से जानकारी की तो लोगों ने उसको बताया की तंदूर इलाके में रहने वाला सलमान ले गया है.

अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाज सतीश के घर तक बनाई गई थी सड़क, पहली बारिश में ही टूटा

तंदूर मांगने पर कर दी हत्या 
 रेहान ने सलमान को बुलाकर बिना पूछे तंदूर ले जाने पर सलमान से नाराजगी जताते हुए तंदूर वापस करने को कहा. लेकिन, सलमान ने तंदूर वापस करने से मना कर दिया. इस बीच सलमान के भाई भी आ गए और सलमान का साथ देते हुए रेहान से गाली गलौज शुरू कर दी. रेहान ने गाली गलौज का विरोध किया तो सलमान ने उसपर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. हमले से रेहान गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे  इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने उसकी हालत गंभीर होने पर इलाज के लिए मुरादाबाद हायर सेंटर रेफर कर दिया. यहां पर इलाज के दौरान रेहान की मौत हो गई.

Viral Video: बिल्ली की वफादारी की कायल हुई दुनिया, देखें कैसे नाग के सामने रही डटी

एस पी चक्रेश मिश्र ने बताया की मृतक रेहान के परिजनों की तहरीर के आधार आरोपी सलमान और उसके दो भाइयों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं. 

सीतापुर: तलाब में डूबने से एक 8 वर्षीय बच्ची समेत दो लड़कों की मौत

WATCH LIVE TV