तमंचे से चलाईं दो गोलियां और एक झटके में खत्म हो गई 'प्रेम कहानी'

. घटना की सूचना मिलने पर एसपी यमुना प्रसाद ने घटना स्थल पर पहुंचकर जानकारी लेने के  बाद जांच के आदेश दिए हैं.

तमंचे से चलाईं दो गोलियां और एक झटके में खत्म हो गई 'प्रेम कहानी'
सांकेतिक फोटो.

संभल: यूपी के संभल जिले में प्रेम प्रसंग में एक युवक ने दिनदहाड़े प्रेमिका की गोली मारकर हत्या करने के बाद खुद को भी गोली मारकर जान दे दी. दिनदहाड़े हुए इस गोली काण्ड से इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना मिलने पर एसपी यमुना प्रसाद ने घटना स्थल पर पहुंचकर जानकारी लेने के  बाद जांच के आदेश दिए हैं. मृतक युवती दूसरे समुदाय के होने की वजह से सुरक्षा की दृष्टि से इलाके में पुलिस फोर्स तैनात की गई है.  

यह भी पढ़ें - होटल मालिक के सामने फूट-फूट कर रोने लगी दुल्हन, बोली मुझे तीसरी शादी से बचाओ

तमंचा लेकर पहुंचा प्रेमिका के घर
घटना संभल जिले के गुन्नौर थाना इलाके के बबराला कस्बे की है. बताया जा रहा है कि युवक का दूसरे समुदाय की युवती के साथ काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. गुरूवार युवक तमंचा लेकर प्रेमिका के घर पहुंचकर गोली मारकर हत्या कर दी. प्रेमिका की हत्या के बाद युवक दौड़ता हुआ अपने घर पहुंचा और खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली. 

यह भी पढ़ें - नशे में धुत दारोगा सुनना चाहता था फेवरिट भजन फिर देने लगा गालियां : भजन गायिका का आरोप

युवक के पिता ने प्रेमिका के परिजनों पर लगाया आरोप
प्रेमिका की गोली मारकर खुदकशी करने वाले युवक के पिता राजेश ने युवती के परिजनों पर आरोप लगाया. दोनों के प्रेम प्रसंग की जानकारी होने पर युवती के परिजनों ने कई बार उनके बेटे और उनके साथ अभद्रता और मारपीट की थी साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी थी. 

घटना की सूचना मिलते ही जिले के एसपी यमुना प्रसाद भी पुलिस फ़ोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए, एसपी यमुना प्रसाद ने घटना की जानकारी के बाद मामले की जांच के आदेश दिए हैं.  

WATCH LIVE TV