संभल: लॉकडाउन में काम नहीं मिला तो शुरू की पशु तस्करी, बुजुर्ग की भी कर दी हत्या
Advertisement

संभल: लॉकडाउन में काम नहीं मिला तो शुरू की पशु तस्करी, बुजुर्ग की भी कर दी हत्या

संभल के सीओ अरुण सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों ने 23 अगस्त को असमौली थाना क्षेत्र के गांव शाहपुर ड्सर में पशुओं को चरा रहे बुजुर्ग शमीम की लोहे की राड से हमला कर बेरहमी से हत्या कर दी थी.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

 संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले में पशुओं की चोरी और लूट करने वाले दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इनके साथ एक पशु तस्कर भी पकड़ा गया है. संभल के सीओ अरुण सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों ने 23 अगस्त को असमौली थाना क्षेत्र के गांव शाहपुर डसर में पशुओं को चरा रहे बुजुर्ग शमीम पर रॉड से हमला कर बेरहमी से हत्या कर दी थी. जंगल में बुजुर्ग का शव मिलने के बाद मृतक के बेटे ने असमौली थाने में हत्या का केस दर्ज कराया था. जिसके बाद से पुलिस को तीनों की तलाश थी.

यह भी पढ़ें - CM योगी के गृहनगर में मां-बेटी को मारी गोली, महिला की मौत, बेटी गंभीर

 गिरफ्तार आरोपी मुंतजिर और शाहरुख ने पुलिस को बताया कि वे केरल में नाई का काम करते थे, लेकिन कोरोना महामारी के चलते लॉकडाउन लगने से काम-धंधा चौपट हो गया और वह संभल लौट आए. यंहा भी कोई काम न मिलने पर दोनों ने पशु चोरी का धंधा शुरू कर दिया. आरोपियों ने बताया की वह पशुओ को चोरी करने के बाद इलाके के पशु तस्कर अरकान को बेच देते थे .आरोपियों ने  बुजुर्ग शख्श की हत्या करने की बात कबूल करते हुए बताया कि  23 अगस्त को उन दोनों ने प्लान के तहत जंगल में अकेले पशुओं को घास चरा रहे बुजुर्ग शमीम उर्फ़ टिम्मा की हत्या कर दी थी, बुजुर्ग की हत्या के बाद  4 पशुओं को लूटने कर पशु तस्कर अरकान को बेच दिया था. फिलहाल पुलिस ने तीनो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 

WATCH LIVE TV

Trending news