संभल पुलिस ने गैंगरेप के आरोप में दो युवकों को किया गिरफ्तार, दो माह पहले दिए थे वारदात को अंजाम
Advertisement

संभल पुलिस ने गैंगरेप के आरोप में दो युवकों को किया गिरफ्तार, दो माह पहले दिए थे वारदात को अंजाम

गैंगरेप के आरोप में संभल पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पीड़िता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने दो युवको पर केस दर्ज करने के बाद गिरफ्तार कर लिया.

संभल पुलिस ने गैंगरेप के आरोप में दो युवकों को किया गिरफ्तार, दो माह पहले दिए थे वारदात को अंजाम

सुनील सिंह/संभल: गैंगरेप के आरोप में संभल पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पीड़िता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने दो युवको पर केस दर्ज करने के बाद गिरफ्तार कर लिया. आरोप है कि दोनों युवकों ने उसकी बेटी को जबरन खेत में लेजाकर, गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था. 

क्या है पूरा मामला? 
मामला संभल जिले के असमोली थाना इलाके के गांव का है. पीड़ित किशोरी के पिता ने गांव के मुकेश पाल और चित्रदेव पर अपनी बेटी के साथ गैंगरेप करने का आरोप लगाते हुए कल 23 जुलाई को असमोली थाने में केस दर्ज कराया था. पीड़ित लड़की के पिता का आरोप था कि 2 महीने पूर्व उसकी 15 साल की बेटी गांव में किसी काम से जा रही थी. इस दौरान आरोपी उसकी बेटी को जबरन खींच कर खेत में ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे डाला.

आरोपियों के भय से पीड़ित लड़की ने घटना की जानकारी उस समय परिजनों को नहीं दी. पीड़िता ने 23 जुलाई को अपने साथ हुए गैंगरेप की जानकारी परिजनों की दी, जिसके बाद थाने में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया.

प्रतापगढ़ के कुंडा में चाचा ने दिखाई 'दबंगई', बीच बाजार में युवक की पिटाई, फिर पब्लिक ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

पीड़िता के बयान के अधार पर होगी कार्रवाई 
सीओ अरुण कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने पीड़ित नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप के आरोपी दोनों युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर शनिवार को दोनो आरोपी मुकेश पाल और चित्र देव को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पीड़ित लड़की के बयानों के आधार पर दोनों आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की तैयारी कर रही है. 

'अमेठी के आम लोगों ने राहुल गांधी का जायका बिगाड़ दिया, इसलिए UP के आम नहीं है पसंद' 

हूटर रैली निकालने वाले सपा नेता धर्मेंद्र यादव की संपत्ति होगी कुर्क, DM ने जारी किए आदेश

WATCH LIVE TV

Trending news