लॉकडाउन 4: शादी की 50वीं सालगिरह पर पुलिस ने कराया मुंह मीठा, भावुक हुए बुजुर्ग दंपती

प्रभारी निरीक्षक धर्म पाल सिंह को पता चला कि इलाके में रहने वाले रिटायर्ड प्राचार्य अपनी पत्नी के साथ आवास विकास कॉलोनी में अकेले रहते हैं और उनकी शादी की 50वीं सालगिरह है. पुलिस उनके घर केक लेकर पहुंची और इस मौके पर बुजुर्ग दंपती का मुंह मीठा कराया. बुजुर्ग दंपती पुलिस का ऐसा मानवीय चेहरा देखकर भावुक हो गए और यूपी पुलिस की जमकर तारीफ की.

लॉकडाउन 4: शादी की 50वीं सालगिरह पर पुलिस ने कराया मुंह मीठा, भावुक हुए बुजुर्ग दंपती
बुजुर्ग दंपती की 50वीं सालगिरह पर केक लेकर पहुंची पुलिस

 संभल: कोरोना वायरस के चलते देश भर में लॉकडाउन के चलते सब कुछ थम सा गया है, लेकिन अगर प्रशासन का साथ हो तो खुशियां दरवाजे पर दस्तक दे ही देती हैं. कुछ ऐसे ही खुशियों ने दस्तक दी चंदौसी में रहने वाले एक बुजुर्ग दंपती के घर. इस दंपती की 50वीं सालगिरह थी लेकिन लॉकडाउन के चलते उनके बच्चे उनके साथ मौजूद नहीं थे. संभल पुलिस ने उनके इस पल को यादगार बनाने के लिए उनके लिए केक भी बनवाया और तोहफे के साथ उनके घर भी पहुंचे.

यूपी पुलिस का मानवीय चेहरा 
चंदौसी कोतवाली इलाके के बुजुर्गों से हाल-चाल जानने के दौरान कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक धर्म पाल सिंह को पता चला कि इलाके में रहने वाले रिटायर्ड प्राचार्य अपनी पत्नी के साथ आवास विकास कॉलोनी में अकेले रहते हैं और उनकी शादी की 50वीं सालगिरह है. लॉकडाउन की वजह से बुजुर्ग दंपती के दोनों बेटे तो यहां नहीं पहुंच सके लेकिन पुलिस ने अन्य लोगों की मदद से उनके लिए केक और तोहफा लिया. पुलिस उनके घर केक लेकर पहुंची और इस मौके पर बुजुर्ग दंपती का मुंह मीठा कराया. बुजुर्ग दंपती पुलिस का ऐसा मानवीय चेहरा देखकर भावुक हो गए और यूपी पुलिस की जमकर तारीफ की.

इसे भी पढ़िए : मीरजापुर: महाराष्ट्र से बिहार जा रहे मजदूरों को डम्पर ने कुचला, 3 की दर्दनाक मौत 

लॉकडाउन के पालन के साथ जनता का ख्याल रख रही पुलिस
संभल जिले के एसपी यमुना प्रसाद के निर्देश के मुताबिक इलाके में लॉकडाउन का पालन कराने के साथ साथ घरों में अकेले रहने वाले बुजुर्गों और बीमारों से संपर्क बनाने की जिम्मेदारी भी पुलिस को दी गई है. ऐसे में पुलिस उनकी जरूरतों का ख्याल भी रख रही है और उनके लिए खास मौकों को यादगार बनाने में भी कोई कसर नहीं छोड़ रही.

WATCH LIVE TV