संभल सड़क हादसा: ग्रामीणों ने मुआवजे को लेकर किया प्रदर्शन, पुलिस से हुई नोकझोंक
Advertisement

संभल सड़क हादसा: ग्रामीणों ने मुआवजे को लेकर किया प्रदर्शन, पुलिस से हुई नोकझोंक

 संभल में बीते बुधवार को गुन्नौर थाना क्षेत्र में गुन्नौर बदायू रोड पर तेज रफ्तार बोलेरो की टक्कर से बाइक पर सवार 5 लोगों की मौत हो गई थी.

संभल सड़क हादसा: ग्रामीणों ने मुआवजे को लेकर किया प्रदर्शन, पुलिस से हुई नोकझोंक

सुनील सिंह/ संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले में बुधवार को सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत के मामले में मुआवजे की मांग को लेकर बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया है. ग्रामीण मुआवजे की घोषणा के लिए क्षेत्र के बीजेपी विधायक अजीत यादव को गांव में बुलाने की मांग कर रहे है. बीजेपी विधायक के नहीं पहुंचने से ग्रामीणों में नाराजगी है. नाराज ग्रामीणों की पुलिस से भी जमकर नोकझोंक हुई है. ग्रामीण मुआवजे की घोषणा के बाद ही मृतकों के अंतिम संस्कार की बात कह रहे हैं. पुलिस नाराज ग्रामीणों और मृतकों के परिजनों को समझा बुझा कर मृतकों का अंतिम संस्कार कराने का प्रयास कर रही है.

सड़क दुर्घटना में 5 लोगों की हो गई थी मौत 
दरअसल, संभल में बीते बुधवार को गुन्नौर थाना क्षेत्र में गुन्नौर बदायू रोड पर तेज रफ्तार बोलेरो की टक्कर से बाइक पर सवार 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई थी. 2 घायलों ने इलाज के दौरान जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया था. एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत से मृतकों के परिवार और गांव में कोहराम मच गया था. आज सभी 5 मृतकों के पोस्टमार्टम के बाद शव मृतकों के गांव ऊमेरा पहुंचे तो बड़ी संख्या में ग्रामीण मृतकों के परिजनों को मुआवजा दिए जाने की मांग को लेकर इकट्ठा हो गए.

उन्नाव: होमगार्ड्स के सिपाही खुलेआम छलका रहे थे जाम, Video वायरल होने पर हुई कार्रवाई

ग्रामीणों ने शव का अंतिम संस्कार से किया इंकार 
ग्रामीणों ने मुआवजे की घोषणा के बिना मृतकों के शव का अंतिम संस्कार करने से इंकार कर दिया. ग्रामीण मुआवजे की घोषणा के लिए इलाके के बीजेपी विधायक अजीत यादव को गांव में बुलाने के लिए अड़ गए. इस बीच इलाके के पूर्व सपा विधायक राम खिलाड़ी यादव भी मृतकों के परिजनों से शोक संवेदना व्यक्त करने के लिए गांव पहुंच गए.

ग्रेटर नोएडा में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, भारी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे

पुलिस से हुई नोकझोंक
सपा विधायक राम खिलाड़ी यादव ने भी प्रशासन से मृतकों के परिजनों को मुआवजे की मांग की. ग्रामीणों द्वारा मृतकों के शव का अंतिम संस्कार न किए जाने की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. नाराज ग्रामीणों की पुलिस से भी जमकर नोकझोंक हुई. पुलिस ग्रामीणों और परिजनों को समझा बुझाकर मृतकों के शव का अंतिम संस्कार कराए जाने का प्रयास कर रही है. फिलहाल गांव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए सुरक्षा के मद्देनजर बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात है. 

Viral Video:बैंड बाजे पर गमछा पहने युवक ने किया ऐसा डांस, चारों ओर हो रही चर्चा 

WATCH LIVE TV

 

 

 

 

Trending news