बांदा: रेत कारोबारी की संदिग्ध अवस्था में मौत
Advertisement

बांदा: रेत कारोबारी की संदिग्ध अवस्था में मौत

मृत भाजपा नेता के पिता ने पुलिस थाने में हत्या का केस दर्ज कराया है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

बांदा: उत्तर प्रदेश में बांदा जिले में रेत कारोबार से जुड़े एक भाजपा युवा नेता की शुक्रवार (24 अगस्त) रात संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. पुलिस जहां इसे स्वाभाविक मौत बता रही है, वहीं मृतक के परिजन रेत माफियाओं पर जहर देने का कथित आरोप लगा रहे हैं. जिला अस्पताल के ईएमओ डॉ. अभिषेक ने शनिवार (25 अगस्त) को बताया, रेत कारोबार से जुड़े भाजपा नेता महेश सिंह परिहार (25) को शुक्रवार रात करीब आठ बजे मृत अवस्था में अस्पताल लाया गया था, जिन्हें चिकित्सकों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया. शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक शालिनी ने कहा कि भाजपा नेता शुक्रवार शाम बाइक से इंदिरा नगर जाने के लिए निकले थे, रास्ते में ही तबीयत बिगड़ने पर स्वाभाविक मौत की सूचना मिली, मौत के असली कारणों का पता पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से ही चलेगा. 

मृत भाजपा नेता के पिता ने पुलिस में दी शिकायत में कहा कि उनका बेटा रेत कारोबार से जुड़ा था. कुछ रेत माफियाओं को यह रास नहीं आया और धंधे बावत बुलाकर जहर दे दिया है, जिससे उसकी मौत हो गई है. उन्होंने कहा कि पोस्टमॉर्टम चिकित्सकों के तीन सदस्यीय दल द्वारा कराया जाए तो सब कुछ साफ हो जाएगा. 

Trending news