close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

संतकबीर नगर: घाघरा नदी में नाव पलटी, 14 लोगों को बचाया, 4 लापता, रेस्क्यू जारी

. जानकारी के मुताबिक, नाव में सवार होकर ग्रामीण खेतों में धान काटने जा रहे थे कि तभी नाव पलट गई और ये हादसा हुआ.

संतकबीर नगर: घाघरा नदी में नाव पलटी, 14 लोगों को बचाया, 4 लापता, रेस्क्यू जारी
प्रतीकात्मक तस्वीर

संतकबीर नगर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh)  के संतकबीर नगर (Sant kabir Nagar) में घाघरा नदी में नाव पलटने से एक बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे में 4 लोगों के लापता होने की खबर है, वहीं 14 लोगों को रेस्क्यू कर लिया गया है. SDRF और प्रशासन की टीम मौके पर मौजूद गोताखोर की टीम लगातार लापता लोगों की तलाश कर रही है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मामले में संज्ञान लेते हुए जिलाधिकारी और एसपी को घटना स्थल पर पहुंचने का निर्देश दिए हैं. 

हादसा संतकबीर नगर के थाना धनघटा क्षेत्र में चपरा पूर्वी गांव के पास स्थित घाघरा नदी में हुआ है. जानकारी के मुताबिक, नाव में सवार होकर ग्रामीण खेतों में धान काटने जा रहे थे कि तभी नाव पलट गई और ये हादसा हुआ. इस हादसे में चपरा पूर्वी और बालमपुर की दो-दो महिलाएं लापता बताई जा रही है. लापता महिलाओं को गोताखोर ढूंढ रहे हैं. 

लाइव टीवी देखें

वहीं, हादसे की जानकारी के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मामले पर संज्ञान लेते हुए जिलाधिकारी और SP को घटना स्थल पर पहुंचने का निर्देश दिया हैं. मुख्यमंत्री ने पीड़ितों को तत्काल हर संभव मदद मुहैया कराने के निर्देश भी दिए हैं. 

आपको बता दें कि कुछ दिन पहली ही पश्चिम बंगाल के जगन्नाथपुर और मुकुंदा घाट के बीच महानंदा नदी में 100 लोगों से भरी एक नाव पलट गई. इस हादसे में अब तक कई लोगों मौत हो गई थी. हादसे का शिकार हुए लोग 03 अक्टूबर की देर रात नौका दौड़ देखने के बाद एक नाव से वापस लौट रहे थे.