'पुलिस से है सेंटिग, सट्टा खेलने के दौरान पकड़े गए, छुड़ाने की जिम्मेदारी हमारी'
Advertisement

'पुलिस से है सेंटिग, सट्टा खेलने के दौरान पकड़े गए, छुड़ाने की जिम्मेदारी हमारी'

यूपी के पीलीभीत शहर में सट्टा माफियाओं ने पुलिस को चुनौती देते हुए जिले में अलग अलग जगहों पर सट्टे को बढावा देने के लिए खुलेआम पोस्टर लगा दिए हैं. जिसको लेकर पीलीभीत पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. 

फाइल फोटो.

पीलीभीत:जिले के सट्टा माफियाओं के हौसले बुलंद हैं. सट्टा माफियाओं ने शहर की दीवारों पर पोस्टर लगवा कर पुलिस को ही चुनौती दे डाली हैं. पोस्टरों में लिखा है कि 'पुलिस से सेटिंग है खेलने के दौरान पकड़ने पर पुलिस से छुड़ाने की पूरी जिम्मेदारी हमारी है'. वहीं इस मामले में पुलिस की किरकिरी होने के बाद एसपी एक्टिव मोड में आ गए और उनके निर्देश पर 10 सटोरियों को पुलिस गिरफ्तार की है. 

मुख्तार अंसारी को आना ही पड़ेगा UP, कोर्ट ने खारिज की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से पेशी की अर्जी

सटोरियों ने पुलिस को दे डाली चुनौती 
यूपी के पीलीभीत शहर में सट्टा माफियाओं ने पुलिस को चुनौती देते हुए जिले में अलग अलग जगहों पर सट्टे को बढावा देने के लिए खुलेआम पोस्टर लगा दिए हैं. जिसको लेकर पीलीभीत पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस की किरकिरी होने के बाद एसपी ने जिले के अलग-अलग थाने की पुलिस को सटोरियों को गिरफ्तार करने का आदेश जारी किया. जिसके बाद पुलिस ने जिले के सटा गैंग के 10 सटोरियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 

उम्र 11 साल, माफिया जैसा शातिरः पिता से मांगी 10 करोड़ की रंगदारी, हैक कर रखे थे घर के मोबाइल

क्या बोले SP
पोस्टर और वीडियो वयारल होने के बाद एसपी जय प्रकाश ने मीडिया को बताया कि बीते छह महीने से सटोरियों गिरफ्तार कर उन्हें जेल भेजा जा रहा है. जिले में अलग-अलग थाना क्षेत्रों में सटोरियों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है. साथ ही फरार आरोपियों की तालाश जारी है. 

अब नहीं दिखेगा 'सरकारी' 'ठेका' देसी शराब का बोर्ड, आबकारी विभाग ने शब्द हटाने के दिए निर्देश

WATCH LIVE TV

Trending news