UP: कीचड़ में रैली निकालकर स्कूली बच्चे कर रहे गंगा यात्रा का प्रचार, तस्वीरें कर देंगी हैरान
Advertisement

UP: कीचड़ में रैली निकालकर स्कूली बच्चे कर रहे गंगा यात्रा का प्रचार, तस्वीरें कर देंगी हैरान

 'गंगा यात्रा' के प्रचार-प्रसार के लिए कीचड़ में रैली निकालते स्कूली बच्चों की तस्वीर आई सामने है. बच्चों की तस्वीरें सामने आने के बाद अफसरों ने चुप्पी साध रखी है.

कीचड़ में रैली निकालकर गंगा यात्रा का प्रचार

संभल: उत्तर प्रदेश में एक तरफ गंगा को स्वच्छ बनाने का संदेश देने के लिए गंगा यात्रा निकाली जा रही है, वहीं दूसरी तरफ 'गंगा यात्रा' के प्रचार-प्रसार के लिए कीचड़ में रैली निकालते स्कूली बच्चों की तस्वीर आई सामने है. बच्चों की तस्वीरें सामने आने के बाद अफसरों ने चुप्पी साध रखी है.

fallback

बच्चों की तस्वीर बीजेपी विधायक अजीत कुमार यादव के विधानसभा क्षेत्र के गांव मीरमपुर की है. दरअसल, सरकार के निर्देश पर गंगा जागरूकता के लिए प्रदेश में  'गंगा यात्रा'  निकाली जा रही है. यह गंगा यात्रा कल संभल जनपद में गुन्नौर पहुंचेगी. जिसके स्वागत के लिए जिला प्रशासन पिछले एक हफ्ते से तैयारियों में जुटा हुआ है.

गंगा यात्रा के प्रचार-प्रसार के लिए जिला प्रसाशन के निर्देश पर  प्राइमरी स्कूलों के टीचरों को बच्चों की रैली निकालने का सख्त फरमान सुनाया गया है. इसी हुकूम का पालन करते हुए  टीचर बच्चों के स्वास्थ्य को नजरअंदाज कर गंदगी और कीचड़ में ही रैली निकलवा रहे हैं.

 

Trending news