सीतापुर: अचानक से SDM पहुंचे प्राइमरी स्कूल, किया ऐसा काम, लोग बोल पड़े- वाह..वाह

एसडीएम साहब ने ब्लैक बोर्ड पर भारत का मानचित्र बनाया और बच्चों को भारत के मानचित्र के बारे में बताया.

सीतापुर: अचानक से SDM पहुंचे प्राइमरी स्कूल, किया ऐसा काम, लोग बोल पड़े- वाह..वाह
प्राथमिक विद्यालय टिकरपुर बहादुरपुर में एसडीएम सदर अमित भट्ट को अपने बीच में देखकर विद्यालय में सभी हैरान रह गए.

राजकुमार दीक्षित/सीतापुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर के एसडीएम साहब गुरुवार को एक प्राइमरी स्कूल में पहुंचे. उन्होंने स्कूल का जायजा लिया. साथ ही स्कूल में पढ़ाने वाली शिक्षिकाओं से स्कूल के बारे में पूछा और अव्यवस्थाओं को भी देखा. उन्होंने बच्चों से पढ़ाई के बारे में पूछा और फिर एसडीएम सदर अमित भट्ट खुद ही चॉक और डस्टर उठाकर बन गए मास्टर साहब और बच्चों को पढ़ाने लगे. एसडीएम साहब को पढ़ाता देख स्कूल में पढ़ने वाली शिक्षिकाएं भी हैरान रह गईं. 

एसडीएम साहब ने ब्लैक बोर्ड पर भारत का मानचित्र बनाया और बच्चों को भारत के मानचित्र के बारे में बताया. एसडीम साहब ने प्राइमरी स्कूल के बच्चों को पढ़ाई करने के कई टिप्स बताएं. एसडीएम को प्राइमरी स्कूल में देख बच्चे भी खुश हुए. दरअसल, सीतापुर के एलिया ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय टिकरपुर बहादुरपुर में एसडीएम सदर अमित भट्ट को अपने बीच में देखकर विद्यालय में सभी हैरान रह गए. 

इस दौरान एसडीएम सदर अमित भट्ट ने प्राइमरी स्कूल में तैनात शिक्षिकाओं को भी बच्चों को हर विषय पर पढ़ाने के दिशा निर्देश दिए. एसडीएम सदर अमित भट्ट का कहना है कि बचपन में हम लोग भी स्कूल में जब पढ़ते थे, तो अधिकारियों को देखकर आगे बढ़ने का हौसला मिलता था. एसडीएम ने बताया कि आज बच्चों को पढ़ा कर हमें अपने बचपन की याद ताजा हो गई.