UP: SDM ने दिया ऐसा गिफ्ट कि फूले नहीं समाए दूल्हा-दुल्हन
Advertisement

UP: SDM ने दिया ऐसा गिफ्ट कि फूले नहीं समाए दूल्हा-दुल्हन

कोरोना वायरस से बचने के लिए लोगों को मास्क पहनने की सलाह दी जा रही है. इस बीच मथुरा एसडीएम ने लोगों को जागरूक करने के लिए एक शादी समारोह में दूल्हा-दुल्हन को उपहार में मास्क और सेनिटाइजर भेंट किया.

SDM ने दूल्हा-दुल्हन को गिफ्ट किया सेनिटाइजर

कन्हैया लाल शर्मा/मथुरा: कोरोना वायरस से बचने के लिए लोगों को मास्क पहनने की सलाह दी जा रही है. इस बीच मथुरा एसडीएम ने लोगों को जागरूक करने के लिए एक शादी समारोह में दूल्हा-दुल्हन को उपहार में मास्क और सेनिटाइजर भेंट किया. ऐसा गिफ्ट पाकर नव दम्पति का खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

दरअसल, एसडीएम जग प्रवेश तहसील महावन क्षेत्र के गांव नगला महाराज सिंह में एक शादी समारोह का निरीक्षण करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने लॉकडाउन के नियमों का पालन करने पर लोगों की तारीफ की. समारोह में मौजूद लोग सोशल डिस्टेंस बनाकर बैठे थे. साथ ही सभी लोगों ने मुंह कवर कर रखे थे.

उप जिलाधिकारी ने शादी समारोह में वर-वधू को दांपत्य जीवन की शुभकामनाएं दीं. साथ ही सेनिटाइजर और मास्क भी उपहार में दिया. उप जिला अधिकारी को अपने बीच पाकर दूल्हा-दुल्हन के परिजन भी काफी खुश नजर आए.

ये भी पढ़ें: जौनपुर: अस्थाई जेल में रखे गए तब्लीगी जमात से संबंध रखने वाले नसीम अहमद की मौत

आपको बता दें कि लॉकडाउन 3.0 में केंद्र सरकार द्वारा लोगों को कुछ छूट दी गई है. 50 लोगों के साथ शादी समारोह का आयोजन किया जा सकता है. नियमों के मुताबिक अगर शादी में 50 से ज्यादा लोग इकट्ठे होते हैं, तो उनपर कार्रवाई की जाएगी.

watch live tv: 

Trending news