गौतमबुद्ध नगर में कोरोना से दूसरी मौत, 62 साल के बुजुर्ग ने तोड़ा दम

कोरोना पॉजिटिव मरीज़ की तबियत खराब होने के बाद उन्हें ग्रेटर नोएडा के गलगोटिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 62 साल के मरीज की मौत रात में करीब 11 बजे हुई. 

गौतमबुद्ध नगर में कोरोना से दूसरी मौत, 62 साल के बुजुर्ग ने तोड़ा दम
प्रतिकात्मक तस्वीर

गौतमबुद्ध नगर: कोरोना वायरस से ज़िले में आज मौत का आंकड़ा 2 हो गया है.  एक और बुज़ुर्ग की मौत आज कोरोना से हो गई. उनकी उम्र 62 साल थी और उन्होंने गलगोटिया अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ा.

गलगोटिया अस्पताल में हुई बुजुर्ग की मौत
कोरोना पॉजिटिव मरीज़ की तबियत खराब होने के बाद उन्हें ग्रेटर नोएडा के गलगोटिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 62 साल के मरीज की मौत रात में करीब 11 बजे हुई. कोरोना पॉजिटिव मरीज के दम तोड़ने के बाद अस्पताल में उनके परिवार को क्वॉरेंटाइन किया गया है ताकि संक्रमण को फैलने से रोका जा सके

65 साल के कोरोना वॉरियर का जज़्बा युवाओं को भी पीछे छोड़ देगा 

कल भी 61 साल के बुज़ुर्ग की हुई थी मौत
इससे पहले कल नोएडा में वायरस से 61 साल के बुजुर्ग की मौत हो गई थी. उन्होंने प्राइवेट लैब में COVID-19 का टेस्ट कराया था और पॉज़िटिव पाए गए थे. उनका इलाज नोएडा के मेट्रो अस्पताल में चल रहा था, लेकिन हालत बिगड़ने के बाद कल रात में ही उन्हें ग्रेटर नोएडा के GIMS अस्पताल में शिफ्ट काराया गया था. उनके इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. बुज़ुर्ग मरीज़ सेक्टर-22 के रहने वाले थे.

विदेशों में फंसे 200 लोगों को लेकर आज अमौसी एयरपोर्ट पहुंचेगा एयर इंडिया का विमान

गाज़ियाबाद के मरीज़ की भी नोएडा में हुई थी मौत
गाज़ियाबाद के भी एक मरीज़ की मौत नोएडा के फ्लिक्स हॉस्पिटल में हुई थी, जिनकी उम्र 47 वर्ष थी और वे खोड़ा गांव के रहने वाले थे.

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के 3214 केस
उत्तर प्रदेश में बीते 24 घंटे में 155 नए कोरोना मरीज सामने आने के बाद संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 3214 हो गया है. उत्तर प्रदेश स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार कोरोना का संक्रमण प्रदेश के 68 जिलों तक फैल चुका है. सूबे में कोरोना के एक्टिव केस 1761 हैं. वहीं, 1387 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किया जा चुका है.