close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बकरीद और रक्षाबंधन पर UP में नहीं जाएगी बिजली, सुरक्षा व्‍यवस्‍था बनाए रखने के निर्देश

ऊर्जा मंत्री ने बिजली विभाग के सभी अधिकारियों को निर्देश जारी करके 12 और 15 अगस्‍त को बिजली ना काटने के निर्देश दिए हैं. 

बकरीद और रक्षाबंधन पर UP में नहीं जाएगी बिजली, सुरक्षा व्‍यवस्‍था बनाए रखने के निर्देश
त्‍योहारों के मद्देनजर निर्देश जारी. फाइल फोटो

लखनऊ : उत्‍तर प्रदेश में बकरीद, रक्षाबंधन और 15 अगस्‍त को लेकर सुरक्षा व्‍यवस्‍था कड़ी रखने के निर्देश दिए गए हैं. रूस के दौरे पर जाने से पहले मुख्‍यमंत्री योगरी आदित्‍यनाथ ने अधिकारियों को सुरक्षा व्‍यवस्‍था कड़ी रखने के लिए कहा है. इसके साथ ही बकरीद और रक्षाबंधन पर पूरे यूपी को बिजली मिलेगी. इसके लिए ऊर्जा मंत्री ने बिजली विभाग के सभी अधिकारियों को निर्देश जारी करके 12 और 15 अगस्‍त को बिजली ना काटने के निर्देश दिए हैं. 

उत्‍तर प्रदेश शासन ने यूपी के सभी जिलों के डीएम और पुलिस कप्‍तानों को त्यौहारों को लेकर आज निर्देश जारी किए हैं. त्योहारों के दौरान यूपी में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए कहा गया है. निर्देश का पालन कड़ाई से करने के लिए शासन से आज आदेश जारी हुआ है.

देखें LIVE TV

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने बकरीद, सावन, रक्षाबंधन, जन्माष्टमी त्यौहारों पर कानून व्यवस्था बनाये रखने के निर्देश दिए थे. सीएम के आदेशानुसार कहीं परंपरा के विपरीत काम न करने का भी निर्देश जारी किया गया है. बकरीद पर  कुर्बानी को लेकर निगरानी रखने के लिए भी कहा गया है.