रामलला के दर्शन के लिए लाइन में लगे थे लोग, अचानक एक युवक पढ़ने लगा नमाज और फिर...
Advertisement

रामलला के दर्शन के लिए लाइन में लगे थे लोग, अचानक एक युवक पढ़ने लगा नमाज और फिर...

संदिग्ध युवक के द्वारा नमाज पढ़ने की कोशिश करते देख सुरक्षाबलों के हाथ-पांव फूल गए. 

पकड़े गए संदिग्ध युवक से पूछताछ की जा रही है.

अयोध्या: अयोध्या में राम जन्म भूमि की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने एक संदिग्ध को उस समय गिरफ्तार किया जब वह रास्ते में नमाज पढ़ने जा रहा था. अमावा मंदिर के पास रामलला के दर्शन को जाने वाले दर्शन मार्ग पर पुरुष चेकिंग(डी1) पर संदिग्ध युवक के द्वारा नमाज पढ़ने की कोशिश करते देख सुरक्षाबलों के हाथ-पांव फूल गए. आनन-फानन में सुरक्षाबलों ने युवक को हिरासत में ले लिया. संदिग्ध युवक बिहार के सासाराम का रहने वाला है. जिसका नाम मुत्तुर रहमान बताया जा रहा है.

युवक से की जा रही है पूछताछ 
राम जन्म भूमि की सुरक्षा में बड़ी संख्या में सुरक्षा बल तैनात रहते हैं. राम जन्म भूमि के प्रवेश मार्ग को डी वन कहते हैं, जहां पर पुरुष की चेकिंग होती है, उसी स्थान पर युवक अचानक नमाज पढ़ने का प्रयास करने लगा था. सुरक्षाकर्मियों ने संदिग्ध युवक को पकड़कर थाना राम जन्मभूमि को सौंप दिया है. जहां पर खुफिया एजेंसियां पकड़े गए युवक से पूछताछ कर रही हैं. 

fallback

पकड़े गए युवक के पास से दो बैग मिले हैं, जिसमें कपड़े और रोजमर्रा के समान है. क्षेत्राधिकारी अयोध्या अमर सिंह का कहना है कि मुतुर रहमान नाम का संदिग्ध युवक को राम लला की सुरक्षा में लगे सुरक्षाकर्मियों ने हिरासत में लिया है और थाना राम जन्मभूमि को सौंपा गया है. पकड़े गए संदिग्ध युवक से पूछताछ की जा रही है. 

Trending news