सीतापुर: दो महीने बाद फिर आदमखोर कुत्तों की दहशत, 7 बच्चों को किया घायल

बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां से 3 बेहद गंभीर घायल बच्चों को लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है. 

सीतापुर: दो महीने बाद फिर आदमखोर कुत्तों की दहशत, 7 बच्चों को किया घायल
कुत्तों के आतंक से लोग एक बार फिर दहशत में हैं.

नई दिल्ली/सीतापुर: सीतापुर में करीब दो महीने से शांत आदमखोर कुत्तों ने अपने आतंक से एक बार फिर दहशत फैला दी है. सीतापुर में मंगलवार (10 जून) को अलग-अलग थाना क्षेत्रों में 7 बच्चों पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया. बच्चों की रोने और चिल्लाने की आवाज सुनकर ग्रामीण लाठी-डंडे लेकर दौड़े. तब तक कुत्तों ने बच्चों को बुरी तरह जख्मी कर दिया था. बच्चों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां से 3 बेहद गंभीर बच्चों को लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है. 

seven children injured after being attacked by stray dogs in sitapur

ये भी पढ़ें: सीतापुर : आदमखोर कुत्तों ने आठ साल के मासूम को बनाया शिकार, अस्पताल में भर्ती

बताया जा रहा है कि इन सभी बच्चों पर कुत्तों ने उस वक्त हमला किया, जब ये बच्चे घर करे बाहर खेल रहे थे. ग्रामीणों ने लाठी-डंडों से खदेड़कर बच्चों को बचाया, लेकिन तब तक कुत्ते उन्हें जख्मी कर चुके थे. महमूदाबाद, रेउसा, म्योड़ी, सदरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम जहांगीराबाद, जोधपुर मुण्डेरा, नानमऊ इलाके में आदमखोर कुत्तों ने घटना को अंजाम दिया.

ये भी पढ़ें: सीतापुर के बाद हरदोई में आदमखोर कुत्तों का आतंक, मासूम के चेहरे पर 11 टांके लगे

वहीं, दो महीने बाद अचानक इतनी बड़ी संख्या में एक बाद बाद एक घायलों के अस्पताल में भर्ती होने के बाद अस्पताल प्रशासन फिर से सर्तक हो गया. इस मामले पर एसडीएम का कहना है कि हमलों की जानकारी बाद राजस्व कर्मियों को घटनास्थलों पर भेजा गया है. जांच के निर्देश दिए गए हैं. साथ ही  स्थिति पर नजर रखी जा रही है. जांच रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा. वहीं, डीएफओ का कहना है कि जिन स्थानों पर हमले हुए हैं, उनकी जानकारी जुटाई जा रही है. मौके टीमें भेजी गई हैं.