close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

शाहबेरी मामला: अवैध फ्लैट बनाने वालों पर प्रशासन का चाबुक, महिला बिल्डर हुई गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि महिला बिल्डर द्वारा 30 फ्लैट्स का निर्माण कराकर महंगे दामों में बेचे गए थे. नियमों को ताक पर रख कर इन अवैध फ्लैट्स का निर्माण किया गया था. 

शाहबेरी मामला: अवैध फ्लैट बनाने वालों पर प्रशासन का चाबुक, महिला बिल्डर हुई गिरफ्तार
महिला बिल्डर क्रॉसिंग के सुपरटेक सोसाइटी के टावर डी 1 फ्लैट नंबर 1301 में रह रही थी.

नोएडा: ग्रेटर नोएडा के शाहबेरी गांव में बीते साल अवैध रूप से बनाई गई इमारतों के गिरने से 9 लोगों की मौत हो गई थी. इस मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शाहबेरी में अवैध रूप से कॉलोनियां विकसित कर हजारों लोगों की जिंदगी से खिलवाड़ करने वाले बिल्डरों के खिलाफ एफआईआर करवाकर उन्हें एनएसए के तहत जेल भिजवाने के निर्देश दिए थे. शाहबेरी मामले में कार्रवाई करते हुए गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने एक महिला बिल्डर को गिरफ्तार किया है.

 

बताया जा रहा है कि महिला बिल्डर द्वारा 30 फ्लैट्स का निर्माण कराकर महंगे दामों में बेचे गए थे. नियमों को ताक पर रख कर इन अवैध फ्लैट्स का निर्माण किया गया था. पुलिस के अनुसार, शाहबेरी मामले में मनु टंडन पत्नी राकेश टंडन को अवैध फ्लैट्स निर्माण में पुलिस ने गाज़ियाबाद क्रॉसिंग इलाके से गिरफ्तार किया है. महिला बिल्डर क्रॉसिंग के सुपरटेक सोसाइटी के टावर डी 1 फ्लैट नंबर 1301 में रह रही थी. इन्होंने अपने बॉयर्स को ये बता कर फ्लैट बेचे थे कि ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी की सारी प्रकिया पूरी की है. अभियुक्ता और उनके पति के खिलाफ प्रशासन गैंगस्टर एक्ट और एनएसए की कार्रवाई करने के तैयारी कर रहा है.