पिता कॉलेज के गेट पर करते रहे इंतजार, हाइवे किनारे बिना कपड़ों के अधजली हालत में मिली बेटी
Advertisement

पिता कॉलेज के गेट पर करते रहे इंतजार, हाइवे किनारे बिना कपड़ों के अधजली हालत में मिली बेटी

UP के शाहजहांपुर में हाईवे किनारे खेत में अधजली अवस्था में मिली कॉलेज छात्रा. लखनऊ के ट्रामा में भर्ती. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. 

पिता कॉलेज के गेट पर करते रहे इंतजार, हाइवे किनारे बिना कपड़ों के अधजली हालत में मिली बेटी

पवन सेंगर/ शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में बीए की एक छात्रा अधजली अवस्था में हाईवे के किनारे खेतों में पड़ी मिली है. सोमवार शाम को अर्धनग्न अवस्था में और अधजली छात्रा मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. छात्रा को आनन-फानन में एंबुलेस के जरिए अस्पताल पहुंचाया गया. हालत नाजुक देखते हुए उसको लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया. जहां पर उसकी हालत अभी नाजुक बताई जा रही है. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. 

  1. नग्न जली हालत में खेत में पड़ी मिली BA की छात्रा 
  2. उपचार के लिए लखनऊ के ट्रामा में भर्ती

न्याय नहीं महा अन्याय! रेप के आरोप में 20 साल काटी जेल में सजा, अब निर्दोष साबित हुआ

ये है पूरी घटना
घटना थाना तिलहर क्षेत्र के नेशनल हाइवे 24 पर नगरिया मोड़ की है, जहां ग्रामीणों ने एक युवती को अधजली हालत में पड़ा हुआ देखा. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची और छात्रा को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. हालत गंभीर देखकर लड़की को लखनऊ के ट्रामा सेंटर में रेफर कर दिया गया. किसी तरह से लड़की ने अपने पिता का मोबाइल नंबर बताया जिसके बाद छात्रा के पिता को सूचित किया गया. छात्रा चिन्‍मयानंद के एसएस कॉलेज में पढ़ती है. इस खबर के बाद मौके पर पुलिस के सभी वरिष्ठ अधिकारी पहुंच गए. छात्रा के साथ क्या हुआ था ये अभी वो बताने की स्थिति में नहीं है. परिवार वाले भी इस बारे में कुछ बता नहीं पा रहे हैं. पुलिस उसके साथ पढ़ने वाले लोगों से भी पूछताछ कर रही है.

CCTV फुटेज आए सामने

घटना की जांच में जो भी सीसीटीवी (CCTV) मिले उससे भी ऐसा लगता है कि छात्रा कॉलेज से अकेले ही बाहर निकली है. यह सीसीटीवी उनके परिवार वालों को भी भेजा गया है और उनके परिवार से रिक्वेस्ट की गई है बच्ची को भरोसे में लेकर उससे बात करें और इस संबंध में जानकारी लें कि क्या हुआ था और किसने किया ये सब. 

अपनी बेटी का करते रहे इंतजार
इस संबंध में पीड़िता के पिता द्वारा तहरीर दी गई है जिसके आधार पर अभियोग पंजीकृत किया गया है. लड़की के पिता ने बताया कि कल करीब 3:30 बजे के आसपास वो अपनी बेटी को लेने के लिए कॉलेज पहुंचे. जो वो काफी देर तक नहीं आई तो खोजबीन करनी शुरू कर दी.

अभी छात्रा की हालत कुछ भी बताने  लायक नहीं-एसपी

इस मामले में शाहजहांपुर (Shahjahanpur Police) के एसपी एस आनंद (S. Anand) ने बताया कि छात्रा अपने पिता के साथ सोमवार को एसएस कालेज आई थी, इसके बाद वह घर नहीं पहुंची. पिता उसे तलाश करने के लिए कालेज में भी गये, लेकिन वह मिली नहीं. शाम को बेटी के झुलसने की सूचना उनको मिली. एसपी एस आनंद  ने बताया  कि छात्रा की उम्र 25 साल है. वह होश में तो है पर कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है. उसने ही घर वालों के नंबर दिए, जिसके बाद उसके पिता से संपर्क किया गया. लेकिन घटना कैसे हुई, वह इस बारे में कुछ भी नहीं बता रही है. जानने की कोशिश की जा रही है.

किन्नर अखाड़े की महामंडलेश्वर के बाउंसर पर लगे संगीन आरोप, अब हो सकती है घर की कुर्की

WATCH LIVE TV

Trending news