close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

शाहजहांपुर के DM का शर्मनाक बयान, चौथा बच्‍चा पैदा करने जा रही गर्भवती महिला को कहा बेशर्म

किसान यूनियन ने चेतावनी दी है कि अगर जिला अधिकारी के खिलाफ कार्यवाही नहीं की गई तो किसान यूनियन सड़कों पर उतरेगी.

शाहजहांपुर के DM का शर्मनाक बयान, चौथा बच्‍चा पैदा करने जा रही गर्भवती महिला को कहा बेशर्म
शाहजहांपुर के डीएम का शर्मनाक बयान.

शाहजहांपुर (शिवकुमार) : यूपी के शाहजहांपुर में जिलाधिकारी का शर्मनाक वीडियो सामने आया है. इसमें एक गर्भवती महिला को चौथा बच्चा पैदा करने पर उसे डीएम बेशर्म बोल रहे हैं. डीएम का वीडियो वायरल होने के बाद सामाजिक संगठन और किसान यूनियन ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

सामाजिक संगठन ने मामले की शिकायत महिला आयोग और सीएम से करने की बात कही है. किसान यूनियन ने चेतावनी दी है कि अगर जिला अधिकारी के खिलाफ कार्यवाही नहीं की गई तो किसान यूनियन सड़कों पर उतरेगी. वहीं जब डीएम से इस मामले में सवाल किया गया तो वह मीडिया से भी बदसलूकी करते नजर आए.

शाहजहांपुर के जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह कभी महिलाओं की रसोई में घुसकर रोटी बनाते हैं तो कभी महिलाओं को बैठाकर ई-रिक्शा चलाते हैं. लेकिन डीएम साहब के एक वायरल वीडियो ने महिलाओं को शर्मसार कर दिया है. दरअसल जिलाधिकारी महिला अस्पताल पहुंचे थे. वहां उन्होंने एक गर्भवती महिला को चौथा बच्चा पैदा करने पर उसे बेज्जत करके उसे बेशर्म कह डाला.

देखें LIVE TV

महिला गर्भवती थी और उसे बिस्तर ना मिलने पर डीएम से शिकायत कर रही थी. लेकिन डीएम साहब ने उसकी मदद करने के बजाय उसे चौथा बच्चा पैदा करने पर बेशर्म बोल दिया. डीएम ने सवाल पूछा कि कौन सा बच्चा है तुम्हारा? महिला ने कहा कि चौथा. इस पर डीएम ने उससे पूछा कि ये चौथा बच्चा पैदा कर रही हो, क्यों? तुम्‍हें शर्म नहीं आती. दो काफी नहीं हैं.

जिस वक्त डीएम साहब गर्भवती महिला से यह आपत्तिजनक सवाल कर रहे थे तो देखने और सुनने वाले भी भौचक्के रह गए. सामाजिक संगठन जिला अधिकारी की शिकायत महिला आयोग और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से कर रहा है. किसान यूनियन का कहना है कि महिला किसान की बेटी या बहु है और जिलाधिकारी का यह काम शर्मनाक है.