close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

शाहजहांपुर: दो पक्षों के बीच हुए आपसी विवाद में फायरिंग, रास्ते से गुजर रहे कांवड़िए को लगी गोली

कांवड़ियों के हंगामे के बाद स्टेट हाईवे में जाम लग गया. जिसके बाद में पुलिस और प्रशासन के आला अफसरों के आश्वासन के बाद जाम खुलवाया गया. 

शाहजहांपुर: दो पक्षों के बीच हुए आपसी विवाद में फायरिंग, रास्ते से गुजर रहे कांवड़िए को लगी गोली
कांवड़ियों ने जिला अस्पताल के सामने स्टेट हाइवे पर जाम लगा दिया.

शाहजहांपुरः उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में दो पक्षों के बीच हुए झगड़े के बाद हुई फायरिंग में रास्ते से गुजर रहे एक कांवड़िया को गोली लगने से बड़ा बवाल हो गया. यहां गुस्साए कांवड़ियों ने स्टेट हाईवे जाम करके जमकर हंगामा किया और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की. कांवड़ियों के हंगामे के बाद स्टेट हाईवे में जाम लग गया. जिसके बाद में पुलिस और प्रशासन के आला अफसरों के आश्वासन के बाद जाम खुलवाया गया. 

फिलहाल जिलाधिकारी ने फायरिंग करने वाले गुंडों के खिलाफ रासुका की कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं. दरअसल, आज थाना रामचंद्र मिशन क्षेत्र रेती इलाके में शातिर गुंडा संतोष और गोविंद के बीच में विवाद हो गया. इसी बीच संतोष सिंह ने तमंचे और लाइसेंसी बंदूक से फायरिंग शुरू कर दी. इस फायरिंग में दोनों पक्षों के 3 लोग घायल हो गए. इसी बीच रास्ते से गुजर रहा एक कांवड़िया भी हाथ में गोली लगने से जख्मी हो गया.

देखें लाइव टीवी

आनंदीबेन पटेल आज लेंगी यूपी के राज्‍यपाल पद की शपथ, राम नाईक बोले- 'मुझे 7 दिन का बोनस मिला'

कांवड़िया की गोली लगने की सूचना के बाद दूसरे कांवड़ियों ने जिला अस्पताल के सामने स्टेट हाइवे पर जाम लगा दिया. कांवड़िया सड़कों पर लेट गए और वाहनों की पूरी तरीके से आवाजाही बंद कर दी. सूचना के बाद भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और कांवड़ियों को शांत कराने की कोशिश की. कांवड़ियों की मांग थी कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए.

केदारनाथ आने वाले यात्रियों को बड़ी राहत, अब 16 नहीं सिर्फ 14 किमी तय करनी होगी पैदल यात्रा

मौके पर डीएम और एसपी के पहुंचने के बाद साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के ठोस आश्वासन के बाद ही जाम को खुलवाया जा सका. विश्व हिंदू परिषद ने 24 घंटे के अंदर आरोपियों गिरफ्तारी की मांग की है, जिसके बाद पुलिस ने इन्हें आश्वासन दिया है कि सभी आरोपियों की 24 घंटे में गिरफ्तारी कर ली जाएगी. जिला अधिकारी का कहना है कि फायरिंग करने वाले आरोपियों के खिलाफ एनएसए की कार्रवाई की जाएगी.