close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

शाहजहांपुर: स्वामी चिन्मयानंद पर आरोप लगाने वाली छात्रा घर से गायब, पुलिस ने दर्ज किया केस

पिछले हफ्ते ही एक छात्रा ने सोशल मीडिया पर अपना वीडियो वायरल किया था, जिसमें उसने स्वामी पर गंभीर आरोप लागये थे और वीडियो सार्वजनिक करने की बात कही थी.

शाहजहांपुर: स्वामी चिन्मयानंद पर आरोप लगाने वाली छात्रा घर से गायब, पुलिस ने दर्ज किया केस
छात्रा के पिता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया है.

शाहजहांपुर, शिव कुमार: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद पर लॉ कॉलेज की छात्रा के अपहरण और जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया गया है. छात्रा ने पिछले हफ्ते सोशल मीडिया पर स्वामी चिन्मयानंद पर शारीरिक शोषण और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया था. छात्रा पिछले तीन दिनों से लापता है. वहीं, स्वामी चिन्मयानंद से भी 5 करोड़ की रंगदारी भी मांगी गई है. 5 करोड़ रुपये न देने पर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी गई है.

धमकी पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री के मोबाइल फोन पर मिली है. आपको बता दें कि पिछले हफ्ते ही एक छात्रा ने सोशल मीडिया पर अपना वीडियो वायरल किया था, जिसमें उसने स्वामी पर गंभीर आरोप लागये थे और वीडियो सार्वजनिक करने की बात कही थी. इसके साथ ही छात्रा ने वीडियो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मदद भी मांगी थी. छात्रा एलएलएम की छात्रा है.

पुलिस ने छात्रा के पिता की तहरीर पर स्वामी चिन्मयानंद के खिलाफ अपहरण और जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि मामले में गहनता से तफ्तीश की जा रही है.

लाइव टीवी देखें

वहीं, स्वामी चिन्मयानंद के व्हाट्सएप नंबर पर 22 अगस्त 2019 को मैसेज करके 5 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी गई थी. यह रंगदारी अज्ञात व्यक्ति द्वारा मांगी गई है, जिसमें रंगदारी न देने पर अश्लील वीडियो वायरल करने की भी धमकी दी गई थी. 5 करोड़ की रंगदारी मांगने के मामले में स्वामी चिन्मयानंद सरस्वती के वकील ने चौक कोतवाली में अज्ञात लोगों के खिलाफ रंगदारी मांगने और धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस का कहना है कि उनकी कई टीमें इन दोनों मामलों में गहनता से जांच कर रही हैं. फिलहाल इन दोनों ही मामलों को एक साथ जोड़कर देखा जा रहा है.