close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

शाहजहांपुर: दो वाहनों के बीच भिड़त, ग्रामीणों ने बाइक सवार को पीट-पीटकर मार डाला

पुलिस ने मृतक की पत्नी की तरफ से सत्यवीर समेत छह नामजद तथा आठ अज्ञात लोगों पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी घटना के बाद से फरार हैं जिनकी तलाश की जा रही है.

शाहजहांपुर: दो वाहनों के बीच भिड़त, ग्रामीणों ने बाइक सवार को पीट-पीटकर मार डाला
पुलिस ने इस मामले पर 14 लोगों पर हत्या का मामला दर्ज किया है .

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में दो मोटर साइकिलों की भिड़ंत के बाद ग्रामीणों ने मोटर साइकिल सवार दंपत्ति को बंधक बनाकर बेरहमी से उनसे मारपीट की, जिससे मोटर साइकिल सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. पुलिस ने 14 लोगों पर हत्या का मामला दर्ज किया है .

निगोही थाना प्रभारी दलबीर सिंह ने शुक्रवार को बताया कि कल गुरुवार को निगोही तिलहर मार्ग पर महेश अपनी पत्नी शतरूपा के साथ मोटर साइकिल से जा रहा था कि तभी गड़ा गांव के पास उसकी मोटर साइकिल सामने से आ रही कपिल की मोटर साइकिल से टकरा गई, जिसमें दोनों वाहनों के गिरने से तीनों लोग घायल हो गए.

उन्होंने बताया कि घायल कपिल को उसके परिजन अस्पताल ले गए, जबकि महेश और उसकी पत्नी को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और खेतों में बनी झोपड़ी में ले गए जहां उनकी बेरहमी से पिटाई की गई. पिटाई के चलते महेश (50) ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया. 

 

दलबीर सिंह ने बताया कि सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल शतरूपा को इलाज के लिए अस्पताल भेजा और शव कब्जे में ले लिया. पुलिस ने मृतक की पत्नी की तरफ से सत्यवीर समेत छह नामजद तथा आठ अज्ञात लोगों पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी घटना के बाद से फरार हैं जिनकी तलाश की जा रही है.