शाहजहांपुर : बीजेपी MLA के बेटे पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला के खिलाफ जांच शुरू
Advertisement

शाहजहांपुर : बीजेपी MLA के बेटे पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला के खिलाफ जांच शुरू

शाहजहांपुर के बीजेपी विधायक रोशल लाल वर्मा और उनके बेटे पर महिला ने सात साल पहले लगाया था रेप व अपहरण का आरोप.

पीड़िता कार्रवाई की मांग को लेकर कलेक्ट्रेट में धरने पर बैठी है.

शाहजहांपुर : शाहजहांपुर में बीजेपी विधायक रोशन लाल वर्मा के बेटे पर 7 साल पुराने मामले में रेप और अपहरण का आरोप लगाने वाली महिला के खिलाफ आईजी बरेली के आदेश पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने ये जांच विधायक की बहू की तहरीर पर शुरू की है. आईजी बरेली रेंज का कहना है कि विधायक को बदनाम करने के लिए साजिश रचने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी. साथ ही पुलिस ने आरोप लगाने वाली महिला को सुरक्षा भी दे दी है.

  1. विधायक की बहू की तहरीर पर जांच शुरू
  2. बहू ने लगाया साजिशन फंसाए जाने का आरोप
  3. प्रदेश बीजेपी उतरी विधायक के समर्थन में

दरअसल एक महिला ने शाहजहांपुर से विधायक रोशन लाल वर्मा के बेटे मनोज वर्मा पर 2011 में रेप और अपहरण का आरोप लगाया था जिसमें सीबीसीआईडी ने कोर्ट में एफआर लगा दी थी. साथ ही महिला ने कोर्ट में भी विधायक के समर्थन में बयान दिये थे. लेकिन 7 साल बाद एक बार फिर महिला ने विधायक और उनके बेटे के खिलाफ कार्रवाई को लेकर धरना दिया था. आरोप है कि इसमें उसे सपा नेताओं ने समर्थन दिया था. महिला की गुहार के बाद एक बार फिर सीबीसीआईडी ने मामले की दोबारा से जांच शुरू कर दी है. 

अब विधायक की बहू ने भी विधायक और उनके बेटे पर आरोप लगाने वाली महिला और साजिश रचने वाले दो लोगों के खिलाफ तहरीर दी है. आरोप लगाने वाली महिला के अनुसार उसने 2011 में विधायक के बेटे विनोद वर्मा से प्रेम विवाह किया था, जिससे उसकी 6 साल की बच्ची भी है. विधायक के बेटे की पहली पत्नी के आधार पर आईजी बरेली रेंज डीके ठाकुर ने विधायक की बहू की तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरू करवा दी है. आईजी बरेली का कहना है कि पूरे मामले में कुछ लोगों द्वारा साजिश रचने की बात सामने आई है. इस पर जांच की जा रही है. साथ ही पुलिस ने आरोप लगाने वाली महिला को भी सुरक्षा दे दी है. वहीं विधायक ने भी एक प्रेस कांफ्रेंस करके खुद को साजिशन फंसाए जाने का आरोप लगाया था.

अब विधायक के समर्थन में बीजेपी की पूरी जिला यूनिट मैदान में उतर आई है. पहले ही पीड़िता के विधायक पर आरोप लगाए जाने के बाद सियासी पारा गर्म हो गया था लेकिन अब इस मामले में साजिश नजर आने पर पुलिस ने भी यू टर्न ले लिया है. अब पुलिस ने विधायक की बहू की तहरीर पर आरोप लगाने वाली महिला और उसके दो नजदीकियों के खिलाफ जांच शुरू कर दी है. ऐसे में अगर ये मामला साजिश का निकला तो पीड़िता और उसके नजदीकियों के खिलाफ कार्रवाई तय मानी जा रही है.

Trending news