शामली: एनकाउंटर के डर से तीन गैंगस्टरों ने किया सरेंडर, हाथ उठाकर पहुंचे थाने
Advertisement

शामली: एनकाउंटर के डर से तीन गैंगस्टरों ने किया सरेंडर, हाथ उठाकर पहुंचे थाने

 शामली जिले में गैंगस्टर की कार्रवाई के डर से तीन आरोपियों ने आत्मसमर्पण किया है. 

 शामली में तीन गैंगस्टरों ने थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण किया.

श्रवण शर्मा/शामली: उत्तर प्रदेश में अपराधियों पर लगातार शिकंजा कसा जा रहा है. अपराधी पुलिस कार्रवाई के डर से खुद ही पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर रहे हैं. शामली जिले में गैंगस्टर की कार्रवाई के डर से तीन आरोपियों ने आत्मसमर्पण किया है. 

आरोपी हाथ ऊपर करते हुए पहुंचे थाने 
दरअसल मामला कैराना कोतवाली का है, जहां पर कस्बा कैराना के रहने वाले तीन आरोपियों ने थाने पहुंचकर पुलिस के सामने हाथ ऊपर करते हुए खुद को सरेंडर कर दिया. सभी आरोपियों ने कहा कि, वह अपराध से तौबा कर भविष्य में अपराध न करने की शपथ लेते हैं. बता दें पकड़े गए तीनों आरोपी कैराना विधायक नाहिद हसन व पूर्व सांसद तबस्सुम हसन के साथ बवाल मचाने, स्थानीय लोगों को परेशान करने व धमकी देने के मामलों में फरार चल रहे थे. जिसमें पुलिस जांच के बाद आरोपियों पर गैंगस्टर की कार्रवाई की गई थी.

संभल पुलिस ने गैंगरेप के आरोप में दो युवकों को किया गिरफ्तार, दो माह पहले दिए थे वारदात को अंजाम 

आत्म समर्पण करने वाले आरोपी मोमीन पुत्र समसुदीन ,इन्तजार पुत्र बशीर ओर मंगता पुत्र नूरहसन निवासी ग्राम रामड़ा थाना कैराना के रहने वाले हैं. मामले में पुलिस का कहना है कि अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए अभियान चलाए जा रहे हैं. वहीं, गैंगस्टर की कार्रवाई से बचने के लिए तीन आरोपियों ने खुद कोतवाली में पहुंचकर आत्मसमर्पण किया है. तीनों आरोपी कई संगीन मामलों में वांछित चल रहे थे. जिनके खिलाफ अब आगे की वैधानिक कानूनी कार्रवाई की जा रही है. 

हूटर रैली निकालने वाले सपा नेता धर्मेंद्र यादव की संपत्ति होगी कुर्क, DM ने जारी किए आदेश

गौरतलब है कि योगी सरकार में अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई हुई है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने स्पष्ट किया है कि अपराधियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा. अपराधी या तो जेल में होंगे या फिर उत्तर प्रदेश से पलायन कर जाएं.

WATCH LIVE TV

Trending news