मुश्किल में मौलवी! पत्नी ने कहा-शाहरुख-सलमान की तरह क्लीन शेव रहो, नहीं तो दे दूंगी जान

एक मौलवी के सामने अजीबो-गरीब स्थिति पैदा हो गई है। मौलवी की पत्नी ने धमकी दी है कि अगर वह शेविंग नहीं करेंगे तो वह अपनी जान दे देगी। पत्नी ने मौलवी से शाहरुख खान और सलमान खान की तरह क्लीन शेव रहने के लिए कहा है।

मुश्किल में मौलवी! पत्नी ने कहा-शाहरुख-सलमान की तरह क्लीन शेव रहो, नहीं तो दे दूंगी जान
प्रतीकात्मक तस्वीर

मेरठ : एक मौलवी के सामने अजीबो-गरीब स्थिति पैदा हो गई है। मौलवी की पत्नी ने धमकी दी है कि अगर वह शेविंग नहीं करेंगे तो वह अपनी जान दे देगी। पत्नी ने मौलवी से शाहरुख खान और सलमान खान की तरह क्लीन शेव रहने के लिए कहा है।

'टाइम्स ऑफ इंडिया' की रिपोर्ट के मुताबिक पत्नी की इस शर्त पर 36 वर्षीय अरशद बदरूद्दीन बड़ी मुश्किल में हैं। अरशद ने जिलाधिकारी से अपनी पत्नी के लिए एक काउंसलर की व्यवस्था करने की मांग की है। अरशद को डर है कि कहीं उनकी पत्नी ने आत्महत्या कर ली तो इसके लिए उन्हें जिम्मेदार ठहराया जाएगा।

अरशद ने इस मामले में जिलाधिकारी पंकज यादव से शिकायत की है।

जिलाधिकारी को लिखी शिकायत में अरशद ने कहा है, 'मैं एक 'पेश इमाम' हूं और सही अर्थों में इस्लाम को मानने वाला हूं। साल 2001 में हापुड़ जिले की पिलखुआ की रहने वाली सहाना से मैंने शादी की। शादी के बाद ही वह मुझसे दाढ़ी हटाने की मांग करने लगी क्योंकि उसे बॉलीवुड अभिनेताओं सलमान खान और शाहरुख खान की तरह क्लीन शेव रखने वाले लोग पसंद है। सहाना एक स्मार्टफोन खरीदकर लाई है और उससे वह दिन-रात गैर मर्द से बात करती है।' 

मामले की जांच के लिए शिकायत की एक कॉपी एसएसपी को भेजी गई है।