वसीम रिजवी का राहुल गांधी पर तंज, कहा- इस्लाम कबूल कर चले जाएं पाकिस्तान, बन जाएगी कांग्रेस सरकार

वसीम रिजवी ने राहुल गांधी को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि कांग्रेस नेता हिंदुस्तान पर रहम खाएं. इस्लाम कुबूल करके पाकिस्तान में अपनी कांग्रेस पार्टी के लिए सियासी जमीन तैयार करें.

वसीम रिजवी का राहुल गांधी पर तंज, कहा- इस्लाम कबूल कर चले जाएं पाकिस्तान, बन जाएगी कांग्रेस सरकार
वसीम रिजवी इतने पर ही नहीं रुके उन्होंने कहा कि राहुल गांधी पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बन सकते हैं.

लखनऊ: देशभर में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर बहस का दौर जारी है. वहीं, इस मामले पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार राजनीति करते नजर आ रहे हैं. इन सबके बीच शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है. वसीम रिजवी ने राहुल गांधी को पाकिस्तान चले जाने की नसीहत दी है. वसीम रिजवी ने कहा कि राहुल गांधी जिस तरह से हिंदुस्तान में कांग्रेस को एक मुस्लिम पार्टी बनाकर जातिवाद पर राजनीति कर रहे हैं, वह हिंदुस्तान के लिए बेहद खतरनाक है.

वसीम रिजवी ने राहुल गांधी को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि कांग्रेस नेता हिंदुस्तान पर रहम खाएं. इस्लाम कुबूल करके पाकिस्तान में अपनी कांग्रेस पार्टी के लिए सियासी जमीन तैयार करें. रिजवी ने कहा कि गांधी परिवार के चाहने वालों की तादाद बहुत ज्यादा है. पाकिस्तान में अगर कांग्रेस पार्टी सियासत करेगी तो, इमरान खान को हराकर पाकिस्तान में पूर्ण बहुमत की सरकार राहुल गांधी जरूर बना देंगे. वसीम रिजवी इतने पर ही नहीं रुके उन्होंने कहा कि राहुल गांधी पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बन सकते हैं. उन्होंने कहा कि कृपया हिंदुस्तान पर रहम खाएं और एनआरसी पर मुसलमानों को गुमराह न करें. उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों में पूरी तरह सुरक्षित है.