close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अयोध्या में शिक्षामित्र ने पहले मासूम से स्कूल में लगवाई झाड़ू, फिर जमकर पीटा और...

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अयोध्या (Ayodhya) में एक सिरफिरा शिक्षामित्र (Shikshamitra) एक मासूम छात्र के लिए शैतान साबित हुआ

अयोध्या में शिक्षामित्र ने पहले मासूम से स्कूल में लगवाई झाड़ू, फिर जमकर पीटा और...
पुलिस (Police) ने आरोपी अध्यापक के खिलाफ मुकदमा (case) दर्ज कर लिया है

अयोध्या: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अयोध्या (Ayodhya) में एक सिरफिरा शिक्षामित्र (Shikshamitra) एक मासूम छात्र के लिए शैतान साबित हुआ. पहले तो उसने कक्षा 2 के छात्र दीपक से जबरन उस शिक्षामित्र ने झाड़ू लगवाई और जब सफाई ठीक से नहीं हुई तो उसकी पिटाई (beaten) भी की. मासूम (innocent) की पिटाई के बावजूद भी वह शिक्षामित्र शांत नहीं हुआ. उसने मासूम छात्र (student) को धक्का (push) दे दिया. जिस वजह से छात्र पास पड़े बेंच (bench) पर गिर गया और उसके आंख (eye) पर गंभीर चोट (serious injury) लग गई.

परिजनों ने आरोपी शिक्षामित्र के खिलाफ थाना पटरंगा में तहरीर दी है. पुलिस (Police) ने आरोपी अध्यापक के खिलाफ मुकदमा (case) दर्ज कर लिया है. फिलहाल आरोपी शिक्षामित्र पुलिस की पकड़ से बाहर है. यहां गौर करने वाली बात है कि शिक्षामित्र के गुस्से (anger) का शिकार हुए मासूम की खता सिर्फ इतनी सी थी कि वह स्कूल (School) पढ़ने गया था. लेकिन अध्यापक ने उसके छोटे-छोटे हाथों में झाड़ू पकड़ा दी. दीपक के नन्हें हाथों से साफ झाड़ू नहीं लग सकी तो शिक्षामित्र (Shikshamitra) मानो शैतान बन गया और उसने ना सिर्फ डंडों से मासूम की पिटाई की बल्कि उसकी आंख को गंभीर रूप से घायल कर दिया.

देखें लाइव टीवी

यह घटना अयोध्या (Ayodhya) जिले के थाना पटरंगा के गनौली प्राथमिक विद्यालय (Primary School) की है. जहां कक्षा 2 के छात्र दीपक के साथ शिक्षामित्र (Shikshamitra) ने ऐसी हैवानियत दिखाई की उसकी जान पर बन आई. दीपक का कसूर महज इतना सा था कि जिस हाथ में किताब होनी चाहिए थे उस हाथ में शिक्षामित्र ने झाड़ू पकड़ा दिया. दीपक के नन्हें हाथ सफाई ठीक से नहीं कर पाए तो उसको ऐसा दंड दिया जिसे वह जीवन भर भूल नहीं सकता. छात्र दीपक के परिजनों ने आरोपी शिक्षामित्र के खिलाफ थाना पटरंगा में मुकदमा दर्ज करने की तहरीर दिया है. पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर आरोपी शिक्षामित्र की तलाश शुरू कर दिया है.