शिवसेना ने यूपी सरकार को बताया अहंकारी और घमंडी!, कहा- अजय लल्लू इसका सबूत

शिवसेना एक बार फिर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर कटाक्ष किया है. शिवसेना ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को रिहा करने को कहा है. शिवसेना ने यूपी सरकार को अहंकारी और घमंडी भी कहा है.

शिवसेना ने यूपी सरकार को बताया अहंकारी और घमंडी!, कहा- अजय लल्लू इसका सबूत
प्रतीकात्मक तस्वीर

लखनऊ: शिवसेना एक बार फिर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर कटाक्ष किया है. शिवसेना ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को रिहा करने को कहा है. शिवसेना ने यूपी सरकार को अहंकारी और घमंडी भी कहा है. यह आरोप शिवसेना के यूपी प्रमुख अनिल सिंह ने पत्र लिखकर लगाए हैं. 

अनिल सिंह ने पत्र में यूपी सरकार की निंदा करते हुए उनकी रिहाई की मांग की. साथ ही लिखा कि सरकार विपक्षी नेताओं को फर्जी तरीके से जेलों में डालकर दहशत पैदा कर रही है. सरकार विपक्ष की आवाज दबाने के लिए लोकतंत्र की हत्या कर रही है. अजय कुमार लल्लू की गिरफ्तारी इसका प्रमाण है. सरकार कानून व्यवस्था सहित सभी मोर्चे पर फेल रही है. सिंह ने लिखा कि महामारी से लड़ने की बजाय सरकार विपक्ष से लड़ रही है. 

बिना मास्क पहने ही निरीक्षण करने पहुंचे IG मोहित अग्रवाल, UP पुलिस ने काटा चालान

शिवसेना ने लिखा है कि वह 8 जून को प्रदेश महासचिव अरविंद शर्मा के नेतृत्व महामहिम से मिलकर इस प्रकरण में विरोध दर्ज कराएगी.  साथ ही कांग्रेस के साथ मिलकर अगली रणनीति तैयार करेगी. आपको बता दें, इससे पहले शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में योगी सरकार की तुलना जर्मनी की तानाशाह हिटलर से की थी.