close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

शिवकुमार हत्याकांड का वांटेड आरोपी अमन यादव गिरफ्तार, 2017 से पुलिस को थी तलाश

इस मामले पर गैंगस्टर सुंदर भाटी के भतीजे अनिल भाटी और मुख्य आरोपी अरुण यादव पर भी NSA की कार्रवाई हुई. जानकारी के अनुसार अमन यादव उसी होटल से गिरफ्तार हुआ है, जहां वादी पक्ष रह रहा था.

शिवकुमार हत्याकांड का वांटेड आरोपी अमन यादव गिरफ्तार, 2017 से पुलिस को थी तलाश
आरोपी अमन यादव की फाइल फोटो.

लखनऊ: बीजेपी नेती शिवकुमार यादव हत्याकांड वांछित आरोपी अमन यादव को मंगलवार (25 जून) को गिरफ्तार कर लिया गया है. जानकारी के मुताबित, आरोपी को लखनऊ के केसरबाग के एक होटल से पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आपको बता दें कि 16 नवंबर 2017 को बीजेपी नेता शिवकुमार यादव और उसके दो गनर की नोएडा में हत्या कर दी गई थी. 

इस मामले में दो लोगों पर एनएसए कार्रवाई हो चुकी है. इस मामले पर गैंगस्टर सुंदर भाटी के भतीजे अनिल भाटी और मुख्य आरोपी अरुण यादव पर भी NSA की कार्रवाई हुई. जानकारी के अनुसार अमन यादव उसी होटल से गिरफ्तार हुआ है, जहां वादी पक्ष रह रहा था. उन्होंने ही कैसरबाग पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. 

आपको बता दें कि बीजेपी नेता शिवकुमार यादव और उनके चालक की नवंबर 2017 में ताबड़तोड़ 20-25 गोलियां चलाकर हत्या कर दी गई थी. उनके साथ में उनके दो गनर की भी हत्या कर दी गई थी. दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने शिवकुमार के हैवतपुर स्थित स्कूल से फॉर्च्यूनर में सवार होकर घर लौटने के दौरान भीड़भाड़ वाले रास्ते पर वारदात अंजाम दी और आसानी से फरार हो गए थे.