close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

शिवपाल यादव ने की CM योगी की जमकर तारीफ, कहा- 'प्रदेश की कमान ईमानदार हाथों में'

शिवपाल सिंह यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश का नेतृत्व मौजूदा वक्त में ईमानदार और मेहनती हाथों में है.

शिवपाल यादव ने की CM योगी की जमकर तारीफ, कहा- 'प्रदेश की कमान ईमानदार हाथों में'
सीएम योगी आदित्यनाथ और शिवपाल सिंह यादव. फाइल फोटो

नई दिल्ली: राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के मौके पर 36 घंटे के लिए बुलाए गई विधानसभा के विशेष सत्र में गुरुवार को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के प्रमुख शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) ने सदन जमकर सीएम योगी की तारीफ की. शिवपाल सिंह यादव के बयानों को सुनकर ऐसा लग रहा था कि वह जल्द ही बीजेपी में विलय कर सकते हैं. इसी के साथ अखिलेश यादव को भी झटका लग सकता है क्योंकि शिवपाल सिंह यादव सपा से गठबंधन के मूड में नजर नहीं आ रहे हैं. 

सदन में सपा विधायक के तौर पर पहुंचे शिवपाल सिंह यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश का नेतृत्व मौजूदा वक्त में ईमानदार और मेहनती हाथों में है. शिवपाल यादव ने कहा कि सरकार ने कुछ अच्छे काम किए हैं, लेकिन कानून व्यवस्था में अभी काफी सुधार की जरूरत है. शिवपाल ने कहा कि इंवेस्‍टर्स समिट एक अच्छा कार्यक्रम था, लेकिन जितना सोचा गया उतना निवेश नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि प्रदेश में 22 करोड़ वृक्षारोपण हुआ, जिसकी वह सराहना करते हैं. 

सपा में वापसी पर अखिलेश के 'ग्रीन सिग्नल' पर डगमगाया शिवपाल का प्रण, कहा- 'सम्मान मिला तो...'

बता दें कि समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने सरकार द्वारा बुलाए गए इस विशेष सत्र का बहिष्कार किया है. वहीं कुछ दिन पहले तक खबर आ रही थी कि प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव सपा में वापसी कर सकते हैं लेकिन आज की सदन के बाद ऐसा लग नहीं रहा कि अखिलेश यादव को चाचा का साथ मिल पाएगा.