close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

शूटर दादियों ने देखा 'सांड की आंख' का देखा ट्रेलर, बीमारी की वजह से नहीं जा पाईं मुंबई

बागपत की दादियों पर बनी इस फिल्म के ट्रेलर को दादी ने चारपाई पर ही देखा है क्योंकि दादी इन दिनों बीमारी के चलते बेडरेस्ट पर हैं. 

शूटर दादियों ने देखा 'सांड की आंख' का देखा ट्रेलर, बीमारी की वजह से नहीं जा पाईं मुंबई
(फाइल फोटो)

बागपत: शूटर दादियों की संघर्ष भरी कहानी पर बनाई गई फिल्म 'सांड की आंख' का ट्रेलर जारी हो गया है. बागपत की दादियों पर बनी इस फिल्म के ट्रेलर को दादी ने चारपाई पर ही देखा है क्योंकि दादी इन दिनों बीमारी के चलते बेडरेस्ट पर हैं. ट्रेलर कार्यक्रम में नहीं जाने का दादी को दुख हुआ लेकिन मोबाइल में ट्रेलर को देखकर वो काफी खुश भी हैं. उन्होंने फिल्म के निर्देशन और कलाकारों तापसी पन्नू ओर भूमि पेडनेकर का भी धन्यवाद किया है. 

बागपत जिले के जोहड़ी गांव की रहने वाली दादी चन्द्रों ओर उनकी देवरानी प्रकाशी इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. आखिर हो भी क्यों नहीं जिस उम्र में लोग कामकाज करना तो दूर चलना फिरना भी बंद कर देते हैं, उस उम्र में इन दोनों दादियों ने कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं. दोनों ने नेशनल लेवल पर अनेकों मेडल जीते वहीं उनकी संघर्ष भरी कहानी पर निर्माता निर्देशक अनुराग कश्यप ने 'सांड की आंख' के नाम से एक फ़िल्म बनाई है जिसकी शूटिंग भी कई महीनों तक जोहड़ी गांव और उसके आसपास ही की  गई थी. 

VIDEO: जबरदस्त डायलॉग और दमदार एक्ट, देखिए 'सांड की आंख' का शानदार ट्रेलर

बता दें कि फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर दोनों दादियों को आमंत्रित भी किया गया था लेकिन प्रकाशी दादी तो कार्यक्रम में मुंबई गई थीं लेकिन दादी चन्द्रों बीमारी के चलते वहां नहीं जा सकी थीं. मोबाइल पर ही अपनी फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद दादी ने फिल्म निर्देशक और कलाकारों का धन्यवाद किया. वहीं उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का भी धन्यवाद किया है क्योंकि दादी का उपचार यूपी सरकार ही करा रही है.