close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PM मोदी की ताजपोशी के बाद 3 जून को अयोध्या में राममंदिर को लेकर होगी अहम बैठक

श्रीराम जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास की अध्यक्षता में बैठक आयोजित होगी. यह बैठक राम मंदिर को लेकर अहम मानी जा रही है.  

PM मोदी की ताजपोशी के बाद 3 जून को अयोध्या में राममंदिर को लेकर होगी अहम बैठक
राम मंदिर को लेकर हो रही बैठक में सुप्रीम कोर्ट की सुलाह के प्रयास में अहम निर्णय होने की संभावना है.

अयोध्या: नरेंद्र मोदी 30 मई यानि गुरुवार को देश के प्रधानमंत्री के तौर पर शपथ लेंगे. नरेंद्र मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने के बाद एक बार फिर से अयोध्या में राम मंदिर का मसला फिर गरमा गया है. वहीं, बीजेपी की प्रचंड जीत के बाद अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए अहम बैठक बुलाई गई है. जानकारी के मुताबिक, श्री राम जन्मभूमि न्यास द्वारा ये बैठक बुलाई गई है. 

श्रीराम जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास की अध्यक्षता में बैठक आयोजित होगी. छोटी छावनी में आयोजित होने वाली इस बैठक में विहिप के चम्पत राय व आरएसएस के पदाधिकारी सामिल होंगे. यह बैठक राम मंदिर को लेकर अहम मानी जा रही है.  

राम मंदिर को लेकर हो रही बैठक में सुप्रीम कोर्ट की सुलाह के प्रयास में अहम निर्णय होने की संभावना है. श्री राम जन्मभूमि न्यास के वरिष्ठ सदस्य महंत कमल नयन दास का कहना है कि अब राम मंदिर निर्माण में देरी क्यों है? उन्होंने कहा कि राम मंदिर निर्माण नहीं होने से करोड़ो हिन्दुओं का अपमान हो रहा है.  राम मंदिर का निर्माण अब होना चाहिए.

लाइव टीवी देखें

महंत कमलनयन दास ने कहा कि न्यास साधु-संतों और विहिप व संघ के पदाधिकारियों के साथ राम मंदिर को लेकर चर्चा करेगी. न्यास की बैठक में राम मंदिर के साथ साथ समान नागरिक संहिता पर भी चर्चा होगी. उन्होंने कहा कि देश की जनता ने एक बार फिर नरेंद्र मोदी को प्रचंड बहुमत के साथ देश की सत्ता का चाबी दी है. इसलिए संतों की मांग है कि पीएम नरेंद्र मोदी अखंड भारत के लिए समान नागरिक संहिता को लागू करे.