श्री राम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र ट्रस्ट की वेबसाइट के बाद ट्विटर और फेसबुक अकाउंट भी शुरू

श्रद्धालुओं को अब अयोध्या में बनने वाले राम मंदिर से जुड़े सभी अपडेट श्री राम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र ट्रस्ट के फेसबुक और ट्विटर अकाउंट पर मिलते रहेंगे. 

श्री राम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र ट्रस्ट की वेबसाइट के बाद ट्विटर और फेसबुक अकाउंट भी शुरू
अयोध्या में रामलला का अस्थाई मंदिर.

अयोध्या: अयोध्या में रामलला की आरती में भक्त अब अपने घर बैठे शामिल हो सकेंगे. दअरसल, श्री राम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र ट्रस्ट की ओर से रामलला की आरती का लाइव टेलिकास्ट फेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर करने की तैयारी की जा रही है. इस दिशा में कदम आगे बढ़ाते हुए श्री राम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र ट्रस्ट ने गुरुवार को अपना फेसबुक (https://www.facebook.com/Shri-Ram-Janmbhoomi-Teerth-Kshetra-100458378224...) और ट्विटर (https://twitter.com/ShriRamTeerth?s=20) अकाउंट शुरू कर दिया.

अयोध्या में 2 जुलाई को होने वाले भूमि पूजन पर संशय, सामने आ रही ये बड़ी वजह

श्रद्धालुओं को अब अयोध्या में बनने वाले राम मंदिर से जुड़े सभी अपडेट श्री राम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र ट्रस्ट के फेसबुक और ट्विटर अकाउंट पर मिलते रहेंगे. आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही श्री राम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र ट्रस्ट ने अपनी वेबसाइट srjbtkshetra.org शुरू की थी. वेबसाइट पर मंदिर आने के रास्ते, परिवहन सेवाओं, धर्मशालाओं की भी जानकारी भक्तों को मिलेगी.

वेबसाइट पर राम मंदिर निर्माण में आर्थिक सहयोग के लिए ट्रस्ट का अकाउंट नंबर भी दिया गया है. रामलला के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास के मुताबिक, ''सुबह होने वाली मंगला आरती के साथ-साथ श्रृंगार आरती, बाल भोग व आरती, संध्या आरती और आखिर में शयन आरती को ट्रस्ट के आधिकारिक सोशल मीडिया प्लेफॉर्म्स पर लाइव प्रसारित किया जाएगा.''

यूपी 69000 शिक्षक भर्ती परीक्षा की CBI जांच की मांग, हाईकोर्ट में याचिका दाखिल

ट्रस्ट की तरफ से अपने आधिकारिक ट्विटर और फेसबुक हैंडल को भी सत्यापित कराया जा रहा है और मंदिर निर्माण से संबंधित सारी जानकारियां यहां उपलब्ध कराई जाएंगी. ट्रस्ट के सदस्य अनिल मिश्रा ने कहा है कि ट्रस्ट वेबसाइट के माध्यम से मंदिर निर्माण के बारे में सभी आधिकारिक विवरण जारी करेगा. आपको बता दें कि हाल ही में राम मंदिर ट्रस्ट के कार्यालय ने अयोध्या में कार्य करना शुरू किया है.

WATCH LIVE TV