'घायल जवानों को देखने तक नहीं गए, राहुल गांधी- केजरीवाल'- श्रीकांत शर्मा

श्रीकांत शर्मा ने कहा कि जवान हॉस्पिटल में भर्ती हैं और राहुल गांधी- अरविंद केजरीवाल उन्होंने देखने भी नहीं गए. 

'घायल जवानों को देखने तक नहीं गए, राहुल गांधी- केजरीवाल'- श्रीकांत शर्मा
यूपी कैबिनेट मंत्री श्रीकांत शर्मा

कन्हैया लाल शर्मा/मथुरा: किसान आंदोलन में 26 जनवरी को दिल्ली में हुई उपद्रव के बाद से मामला गर्म है. ट्रैक्टर रैली के दौरान हुई हिंसा को लेकर राजनीतिक पार्टियां भी सक्रिय हो गई हैं. लगातार एक- दूसरे के ऊपर आरोप- प्रत्यारोप लगा रहे हैं. इस बीच उपद्रव को लेकर उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने विपक्षी पार्टियों को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि जवान हॉस्पिटल में भर्ती हैं और राहुल गांधी, अरविंद केजरीवाल उन्हें देखने भी नहीं गए. 

दिल्ली की घटना को बताया दुखद 
वृंदावन से विधायक श्रीकांत शर्मा अपने गृह जनपद के दौरे पर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने दिल्ली उपद्रव को लेकर मीडिया से बातचीत की. घटना को दुखद बताते हुए कहा कि चाहे आम आदमी पार्टी हो या कांग्रेस हो, कोई भी राजनीति करने से बाज नहीं आ रहा है. किसान कभी भी अराजक नहीं हो सकता.  90 प्रतिशत सीमांत किसान हैं. मैं भी किसान का बेटा हूं और देश के अंदर किसानों को कोई दिक्कत नहीं है. 

डिप्टी CM ने विपक्ष पर साधा निशाना- नहीं देखी जा रही किसानों की उन्नति, दिशा भ्रमित करने का प्रयास

तिरंगे का अपमान गलत
लाल किले पर हुई घटना को लेकर श्रीकांत शर्मा ने कहा कि तिरंगे का अपमान गलत है. इस पर कांग्रेस और आप को राजनीति नहीं करनी चाहिए. उन्होंने आगे कहा, 'हॉस्पिटल में भर्ती जवानों को राहुल गांधी,केजरीवाल  उन्हें देखने तक नहीं गए. उनके प्रति उनकी कोई संवेदना नहीं है. राहुल गांधी सारे दिन सुरक्षा के घेरे में रहते हैं. कांग्रेस के लोग भी सुरक्षा घेरे में रहते हैं. केजरीवाल भी सुरक्षा घेरे में रहते हैं. क्या जो आपकी सुरक्षा कर रहे हैं, आपके मन में उनके प्रति कोई संवेदना नहीं है.'

26 जनवरी को हिंसक हुआ आंदोलन
जैसा आपको पता होगा कि पिछले कुछ समय से किसान दिल्ली बॉर्डर पर नए कृषि बिल के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं. 26 जनवरी को उन्होंने दिल्ली के अंदर ट्रैक्टर रैली निकाली. रैली के दौरान कुछ लोग हिंसक हो गए और लाल किले पर पहुंचकर उपद्रव किया. इसके अलावा कई पुलिस वालों को भी निशाना बनाया. 

WATCH LIVE TV