UP: मायावती के आरोपों पर BJP का पलटवार, कहा- बीएसपी करती है स्वार्थ की राजनीति

श्रीकांत शर्मा ने कहा कि यूपी की योगी सरकार ने अपनी इच्छाशक्ति से कमिश्नरी सिस्टम को लागू करके दिखा दिया है. उन्होंने कहा कि जब मायावती सत्ता में थीं तो, यह लागू क्यों नहीं किया. 

UP: मायावती के आरोपों पर BJP का पलटवार, कहा- बीएसपी करती है स्वार्थ की राजनीति

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (BSP) प्रमुख मायावती (Mayawati) ने बुधवार को यूपी की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा. वहीं, अब बीजेपी ने इस पर पलटवार किया है. योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री श्रीकांत शर्मा ने मायावती के आरोपों को खारिज किया है. श्रीकांत शर्मा ने कहा कि बीएसपी स्वार्थ की सियासत करती है. मायावती ने जो आरोप बीजेपी पर लगाए हैं, वह तथ्यहीन हैं. 

कांग्रेस सरकार को था मायावती का साथ : श्रीकांत शर्मा
मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा कि कांग्रेस और बीजेपी में बेसिक फर्क है. मायावती ने 10 सालों तक कांग्रेस को समर्थन दिया. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार गरीबों तक हर योजना पहुंचा रही है और उनकी चिंता कर रही है. वहीं, मायावती कांग्रेस की सरकार के साथ थीं, जिसमें गरीबों के हिस्से का बंदरबांट हुआ. उन्होंने मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि बसपा और कांग्रेस गरीब विरोधी सरकार थी और हम गरीबों की सेवा करने वाले लोग हैं. उन्होंने कहा कि देश की चौकीदारी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कर रहे हैं.

श्रीकांत शर्मा ने कहा कि यूपी की योगी सरकार ने अपनी इच्छाशक्ति से कमिश्नरी सिस्टम को लागू करके दिखा दिया है. उन्होंने कहा कि जब मायावती सत्ता में थीं तो, यह लागू क्यों नहीं किया. गौरतलब है कि बहुजन समाज पार्टी (BSP) प्रमुख मायावती (Mayawati) ने बुधवार को अपने जन्मदिन के मौके पर लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. मायावती ने कहा, 'आज देश की 130 करोड़ जनता के सामने राजनीतिक और सामाजिक तनावपूर्ण स्थिति है, अर्थव्यवस्था खराब है, ये सब केंद्र सरकार की गलत नीतियों की वजह से है. इससे पहले यही स्तिथि कांग्रेस सरकार में भी थी. बीजेपी भी कांग्रेस के रास्ते पर चल रही है. अपने व्यक्तिगत स्वार्थ के लिए बीजेपी भी सत्ता का इस्तेमाल कर रहीं है.'

बीजेपी में क्रिमिनल एलिमेंट्स हैं : मायावती
मायावती ने कहा, 'मैं कमिशनरी सिस्टम के खिलाफ नहीं हूं, लेकिन यूपी सरकार की अपराधियों के खिलाफ कार्य करने की इच्छाशक्ति नज़र नहीं आती है. नई व्यवस्था से कानून व्यवस्था ठीक हो जाए ऐसा नहीं लगता. यूपी में कानून व्यवस्था बेहद खराब है. बीजेपी में क्रिमिनल एलिमेंट्स है. मैंने अपने विधायकों, मंत्रियों और सांसदों के खिलाफ भी कार्रवाई की है.'