VIDEO: सिख इंस्‍पेक्‍टर ने भीड़ से बचाया था मुस्लिम युवक को, इन BJP MLA ने किया संघर्ष का एलान

रामनगर के मंदिर में 22 मई को सिख इंस्‍पेक्‍टर गगनदीप ने भीड़ से बचाई थी मुस्लिम युवक की जान.

VIDEO: सिख इंस्‍पेक्‍टर ने भीड़ से बचाया था मुस्लिम युवक को, इन BJP MLA ने किया संघर्ष का एलान
बीजेपी विधायक राजकुमार ठुकराल ने दिया विवादित बयान. (फोटो ANI)

रामनगर : रामनगर के मंदिर में सिख पुलिस इंस्‍पेक्‍टर गगनदीप ने 22 मई को इरफान नामक मुस्लिम युवक को भीड़ के जानलेवा हमले से बचाया था. उनके इस कार्य से उनकी काफी प्रशंसा हुई थी. भीड़ के मुताबिक वह मुस्लिम युवक एक हिंदू लड़की के साथ मंदिर के अंदर था. इसी को लेकर भीड़ भड़क गई और उसे मारने लगी. इसी मामले पर अब बीजेपी विधायक राजकुमार ठुकराल ने सोमवार को विवादित बयान दिया है. उन्‍होंने कहा 'जब हम हिंदू मस्जिद नहीं जाते, मदरसे में हमें जाने का अधिकार नहीं है. तो वो लोग हिंदू सभ्‍यता को नष्‍ट करने के लिए मंदिर क्‍यों गए'. उन्‍होंने कहा कि यहां कानून नाम की कोई चीज नहीं है. साथ ही प्रशासन नाम की भी कोई चीज नहीं है.

 

बीजेपी विधायक राजकुमार ठुकराल ने मुस्लिम युवक को अराजक तत्‍व बताते हुए कहा कि वे हिंदू लड़की के साथ क्‍यों घूम रहे थे. ऐसे लोग हिंदू समाज की भावनाओं को भड़काने का काम कर रहे हैं. वे आग में घी का काम कर रहे हैं. उन्‍होंने कहा कि हिंदू सभ्‍यता को कुचलने का काम, जबरदस्‍ती धर्मांतरण काम, लव जिहाद की जड़ें मजबूत करने का काम, इसके खिलाफ हमारे संघर्ष का एलान है. राजकुमार ठुकराल ने कहा कि वे लोग जो समाज की फिजा को बर्बाद करना चाहते हैं.  जो रामनगर में आग उगलना चाहते हैं और ऐसे लोगों को सबक सिखाने का समय आ गया है. उन्‍होंने कहा कि अगर समय रहते यहां का प्रशासन नहीं जागा तो हिंदू सेना को बाहर निकलना पड़ेगा और हिंदू सेना ऐसे लोगों का मुकाबला करेगी जो हिंदू संस्‍कृति को कुचलना चाहते हैं.

Sikh inspector gagandeep saves muslim boy life, BJP MLA rajkumar thukral said this

बता दें कि 22 मई को नैनीताल जिले के रामनगर में स्थित एक मंदिर के अंदर एक मुस्लिम लड़का हिंदू लड़की के साथ बैठा था. उन्‍हें बैठे देखकर कुछ लोगों ने उनसे पूछताछ की तो लड़के के मुस्लिम होने का पता चला. इस पर लोगों की भीड़ ने उसे घेरना शुरू किया और उसे पीटने लगे. उसी समय ड्यूटी पर तैनात इंस्‍पेक्‍टर गगनदीप ने भीड़ में घुसकर मुस्लिम युवक को बचा लिया था. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने पर घटना सामने आई थी.