ओवैसी के शहर हैदराबाद से राम मंदिर के लिए आई सोने-चांदी की ईंट, जानिए किसने किया ये महादान

 सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद राम मंदिर निर्माण का इंतजार सभी को है. लोग मंदिर निर्माण में अपना अहम योगदान देने के लिए इच्छुक हैं. AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के शहर हैदराबाद से राम मंदिर निर्माण के लिए सोने की ईंट दान की गई है.

ओवैसी के शहर हैदराबाद से राम मंदिर के लिए आई सोने-चांदी की ईंट, जानिए किसने किया ये महादान
रामलला के लिए चांदी की ईंट दान

अयोध्या:  सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद राम मंदिर निर्माण का इंतजार सभी को है. लोग मंदिर निर्माण में अपना अहम योगदान देने के लिए इच्छुक हैं. AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के शहर हैदराबाद से राम मंदिर निर्माण के लिए चांदी की ईंट दान की गई है. पवन कुमार फाउंडेशन के श्रीनिवास शर्मा ने राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के ट्रस्टियों को चांदी की ईंट सौंपी है.जबकि सोने की ईंट जल्द दी जाएगी. 

ईंट पर लिखा जय श्री राम
ईंट पर एक तरफ हिंदी में और दूसरी तरफ तेलुगू में जय श्री राम लिखा है. चांदी की ईंट पर ऊपर-नीचे राम हनुमान जी संजीवनी ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

रामलला के स्थान पर लगे चांदी की ईंट
पवन कुमार फाउंडेशन के श्रीनिवास शर्मा का कहना है कि तेलंगाना राज्य के 34 जिलों की तरफ से 34 चांदी की ईंटे तीन महीने के अंदर राम मंदिर ट्रस्ट को सौंप दी जाएगी. 2 किलोग्राम की एक चांदी की ईंट 1 लाख 63 हजार रुपये की है. उन्होंने कहा कि फाउंडेशन एक पांच किलोग्राम की सोने की ईंट भी दान करेगा. हमारी मंशा है कि यह ईंट रामलला जहां विराजमान होंगे उस स्थान पर लगाई जाए.

ये भी पढ़ें: Coronavirus: रामलला को टेंट से निकलते देखना होगा मुश्किल?, राम नवमी मेले को रद्द करने की मांग

ऑनलाइन भी दान कर सकेगा दानदाता
राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के ट्रस्टी जिलाधिकारी अनुज कुमार झा ने कहा कि राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट दान दाताओं के लिए एक पारदर्शी व्यवस्था बना रहा है. जिसकी एडवाइजरी ट्रस्ट जल्दी ही जारी करने वाला है. दानदाता ऑनलाइन भी दान कर सकेगा. अगर कोई दान दाता कीमती वस्तु रामलला को कुछ दान करना चाहता है तो वह राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट को दान कर सकता है.

WATCH LIVE TV: